Home /News /ajab-gajab /

Viral Video: टैक्सी वाले के साथ प्रैंक करना पड़ गया भारी, ब्लॉगर्स को हो गई 3 साल की जेल!

Viral Video: टैक्सी वाले के साथ प्रैंक करना पड़ गया भारी, ब्लॉगर्स को हो गई 3 साल की जेल!

रूस के फेमस ब्लॉगर्स को एक टैक्सी ड्राइवर के साथ मजाक करना भारी पड़ गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रूस के फेमस ब्लॉगर्स को एक टैक्सी ड्राइवर के साथ मजाक करना भारी पड़ गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मार्च 2021 में रूस के फेमस प्रैंकस्टर्स डमशीबे (Dumshebay E.), टुसुपॉव (Tusupov A.) और कैसानोवा (Khasanov R. N) ने ऊबर की तरह एक प्राइवेट कैब वाले के साथ प्रैंक (Prank with Cab Driver Video) करने का प्लान बनाया. उन्होंने तय किया वो ड्राइवर की कार लेकर भाग निकलेंगे जिससे उसे ऐसा लगेगा कि कार चोरी हो गई है. मगर इस हरकत का नतीजा उल्टा ही हो गया जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. उन्हें 3 साल की जेल हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

    इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रैंक से जुड़े वीडियोज (Prank Videos) काफी वायरल होने लगे हैं. ब्लॉगर्स (Bloggers Weird Prank Videos) सड़क चलते अंजान लोगों के साथ ऐसे मजाक करते हैं जिससे कई बार आम लोगों को तकलीफ हो जाती है. यूं तो इन वीडियोज पर अच्छे खासे व्यूज आ जाते हैं मगर लोगों की मुश्किलों का अंदाजा प्रैंक करने वाले कभी नहीं लगा पाते. हाल ही में एक टैक्सी वाले के साथ कुछ ब्लॉगर्स का प्रैंक (Bloggers Prank with Taxi Driver) करना उन्हीं के लिए मुसीबत बन गया. उनको इस मजाक के लिए जेल की सजा हो गई है.

    मार्च 2021 में रूस के फेमस प्रैंकस्टर्स डमशीबे (Dumshebay E.), टुसुपॉव (Tusupov A.) और कैसानोवा (Khasanov R. N) ने ऊबर की तरह एक प्राइवेट कैब वाले के साथ प्रैंक (Prank with Cab Driver Video) करने का प्लान बनाया. उन्होंने तय किया वो ड्राइवर की कार लेकर भाग निकलेंगे जिससे उसे ऐसा लगेगा कि कार चोरी हो गई है. मगर इस हरकत का नतीजा उल्टा ही हो गया जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था.


    इस तरह दिया प्रैंक को अंजाम
    तीनों कार में यात्री बनकर सवार हुए. तभी एक दोस्त ने ड्राइवर से सामान पीछे रखवाने में मदद मांगी. जब ड्राइवर और एक दोस्त सामान पीछे रखवा रहे थे तभी उनमें से ब्लॉगर ड्राइविंग सीट पर सवार हो गया और कार ले उड़ा. उन्हें लगा था कि वो कुछ देर बाद कार लौटा लाएंगे और ड्राइवर को बताएंगे कि ये एक प्रैंक था मगर उस बीच ड्राइवर ने पुलिस को फोन कर दिया और उनकी मुश्किलें बढ़ गईं. पुलिस ने तीनों दोस्तों समेत वीडियो बनाने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया.

    पहले भी विवादों में आ चुका है एक प्रैंकस्टर
    रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते ही तीनों ब्लॉगर्स को कोर्ट ने दोषी पाया. कोर्ट के अनुसार उनका ये मजाक ड्राइवर के साथ ठीक नहीं था. उन्हें 3 साल और 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. उन्हें मॉस्को से 500 किलोमीटर दूर एक प्रिजन कैंप में भेजा जाएगा जहां वो तमाम सुख-सुविधाएं नहीं हैं जो उन्हें अपनी लाइफस्टाइल में नसीब होती हैं. आपको बता दें कि पिछले साल मार्च में कैसानोवा विवादों में आ चुका था जब उसने चलती मेट्रो में प्रैंक किया था कि वो कोरोना संक्रमित है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर