Home /News /ajab-gajab /

Shocking: गर्लफ्रेंड की बहन से चलने लगा बॉयफ्रेंड का चक्कर, प्रेमिका बन गयी प्रेमी के बच्चे की मौसी!

Shocking: गर्लफ्रेंड की बहन से चलने लगा बॉयफ्रेंड का चक्कर, प्रेमिका बन गयी प्रेमी के बच्चे की मौसी!

एक दिन जब महिला अपने घर पहुंची तो उसने बॉयफ्रेंड और बहन को रंगे हाथ पकड़ लिया. घटना के बाद उसने दोनों से संपर्क तोड़ लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक दिन जब महिला अपने घर पहुंची तो उसने बॉयफ्रेंड और बहन को रंगे हाथ पकड़ लिया. घटना के बाद उसने दोनों से संपर्क तोड़ लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोशल मीडिया साइट रेडिट के एक ग्रुप पर एक महिला ने बेहद हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है जिसे जानकर हर कोई दंग रह जा रहा है. 25 साल की एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने बताया कि उसने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) का उसकी छोटी बहन (Younger Sister) के साथ चक्कर चलने लगा और अब वो उसके प्रेमी के बच्चे की मां बनने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार के रिश्ते (Love Relations) में सम्मान के अलावा निष्ठा भाव भी बेहद जरूरी है नहीं तो प्रेमी-प्रेमिका के बीच दरार आ जाती है और रिश्ते जल्द ही टूट जाते हैं. हाल ही में इसी बात से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की बेहवफाई का जिक्र किया है मगर हैरानी और दुख की बात ये ही कि उसके विश्वास का खून करने में सिर्फ उसका बॉयफ्रेंड ही नहीं, उसकी बहन भी शामिल है.

    हाल ही में सोशल मीडिया साइट रेडिट के एक ग्रुप पर एक महिला ने बेहद हैरान कर देने वाला एक किस्सा शेयर किया है जिसे जानकर हर कोई दंग रह जा रहा है. 25 साल की एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने बताया कि जब वो 4 साल की थी तब उसके पिता ने दूसरी महिला से शादी कर ली थी जिसकी पहले से एक 3 साल की बेटी थी. पूरा परिवार साथ रहता था और दोनों बहनें एक दूसरे के काफी करीब भी थीं. 14 साल की उम्र में महिला की बहन (Step Sister) को कैंसर हो गया था जिसके बाद उसके माता-पिता पूरी तरह से उसपर ध्यान देते थे. महिला भी अपनी बहन का बहुत ध्यान रखती थी और उससे जुड़ा हर काम करती थी. 2 साल बाद वो ठीक हो गई और महिला ने कॉलेज में एडमिशन ले लिया.

    महिला ने बॉयफ्रेंड को छोटी बहन के साथ पकड़ा!
    कॉलेज में उसकी मुलाकात बेन (Ben) (बदला हुआ नाम) से हुई. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों लिव-इन में रहने लगे. महिला ने बताया कि दोनों के रिश्ते को 5 साल हो चुके थे और साथ रहते-रहते 3 साल पूरे हो गए थे जब इसी साल जुलाई में एक दिन वो अपने घर पहुंची तो उन्होंने बेन और अपनी सौतेली बहन को संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ (Woman caught cheating boyfriend) लिया. दोनों के संबंध के बारे में जानकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई और उन्होंने तुरंत ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप (Breakup) कर लिया और बहन से भी दूरी बना ली. बहन ने उसे बताया कि वो और बेन एक दूसरे से प्यार करते हैं. यही नहीं, महिला के माता-पिता ने भी उसे धमकाया कि वो बेन और अपनी छोटी बहन के रिश्ते को अपना ले नहीं तो वो उससे सारे संबंध तोड़ लेंगे. इस बात से महिला और भी निराश हो गई. मगर सबसे बड़ी निराशा उसे हाल ही में हुई.

    महिला ने बताया- प्रेमी के बच्चे की मां बनने वाली है छोटी बहन
    महिला ने बताया कि हाल ही में उसे पता चला कि उसकी छोटी बहन 4 महीने की प्रेग्नेंट (Pregnant) है और बेन के बच्चे की मां बनने वाली है. ये जानकर उसे और भी हैरानी हुई क्योंकि उसे तब मालूम चला कि ब्रेकअप से काफी पहले भी बेन और उसकी बहन के बीच रिश्ते कायम थे. महिला ने लिखा कि वो बेहद दुखी है और ठगा सा महसूस कर रही है. मगर इसके बाद उसने ठान लिया कि वो ना ही अपनी बहन से रिश्ते रखेगी और ना ही अपने माता-पिता से. रेडिट पर बहुत से लोगों ने महिला के इस फैसले का स्वागत किया और उसे सही ठहराया. उन्होंने कहा कि एक चीटर के साथ ना रहने का महिला का निर्णय बिल्कुल सही था और उसी चीट करने में उसकी बहन भी पीछे नहीं थी इसलिए उसने बहन से भी संबंध तोड़कर ठीक किया.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर