Home /News /ajab-gajab /

गर्लफ्रेंड की मौत पर उठे सवाल तो बॉयफ्रेंड पर गया शक, इंटरनेट हिस्ट्री ने उठा दिया हर राज से पर्दा!

गर्लफ्रेंड की मौत पर उठे सवाल तो बॉयफ्रेंड पर गया शक, इंटरनेट हिस्ट्री ने उठा दिया हर राज से पर्दा!

ऐली अमेरिका के एक कॉलेज में पढ़ती थीं जहां उनकी मुलाकात ब्रैंडन से हुई थी. (फोटो: Facebook)

ऐली अमेरिका के एक कॉलेज में पढ़ती थीं जहां उनकी मुलाकात ब्रैंडन से हुई थी. (फोटो: Facebook)

इन दिनों अमेरिका (USA) के एक कपल से जुड़ी खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों की कहानी किसी फिल्म की तरह है जिसमें प्यार है, रोमांस है मगर धोखा भी है. बॉयफ्रेंड अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या (Boyfriend Kills Girlfriend) का आरोपी बन चुका है. जानिए क्या है पूरा मामला.

अधिक पढ़ें ...

    कोई भी प्यार का रिश्ता भरोसे और विश्वास पर टिका रहता है. मगर जब विश्वास पर जंग लगता है तो रिश्ता टूट जाता है. इन दिनों एक कपल से जुड़ी खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों की कहानी किसी फिल्म की तरह है जिसमें प्यार है, रोमांस है मगर धोखा भी है. हैरत की बात ये है कि धोखा देने के लिए बॉयफ्रेंड ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को चुना. वो अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या (Boyfriend Kills Girlfriend) का आरोपी बन चुका है. अमेरिका की ये खबर सभी को हैरान कर रही है.

    अमेरिका (USA) के ऑक्सफोर्ड शहर में 21 साल की एलेक्जैंड्रिया कोस्टियल (Alexandria Kostial) की निर्मम हत्या ने सभी को चौंका दिया है. एलेक्जैंड्रिया को उनके दोस्त ऐली बुलाते थे. वो यूनिवर्सिटी ऑफ मिसिसिपी में मार्केटिंग की पढ़ाई कर रही थीं. मिरर वेबसाइट के अनुसार ऐली को ब्रैंडन थीसफेल्ड (Brandon Theesfeld) से कॉलेज में प्यार हो गया था. मगर ब्रैंडन बड़े अजीब स्वभाव का शख्स था. एक पल में वो ऐली से प्यार से बात करता था और अगले ही पल उससे नाराज हो जाता था. इस साल अप्रैल में ऐली ने ब्रैंडन को मैसेज से बताया कि वो शायद प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अपना घर पर किया टेस्ट का नतीजा भी ब्रैंडन को भेज दिया. मगर उसके बाद ब्रैंडन ने ऐली को अबॉर्शन कराने के लिए कहा. दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद होने लगा क्योंकि ऐली नहीं चाहती थी वो अबॉर्शन करवाए. 19 जुलाई को ऐली एक नाइट क्लब में गई थीं. वहां से निकलने के बाद उन्हें सीसीटीवी में भी देखा गया. अगले दिन उनकी लाश एक तालाब के पास मिली. उन्हें 8 बार गोली मारी गई थी.

    इंटरनेट हिस्ट्री ने खोले कई राज
    मामले के बाद जब जांच शुरू हुई तो दोस्तों के बयान लिए गए जिससे पता चला कि ब्रैंडन नहीं चाहता था कि ऐली बच्चे को जन्म दे जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई होने लगी थी. पुलिस ने ब्रैंडन की तलाशी लेनी शुरू की. उसके बाद जो कुछ भी पुलिस को पता चला वो हैरान करने वाला था. पुलिस के अनुसार जब ब्रैंडन को पता चला कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं तो उन्होंने इंटरनेट पर अबॉर्शन की रास्ते खोजने शुरू कर दिए. साथ ही डॉक्टरों की तलाश भी शुरू कर दी. इससे पुलिस को अंदाजा हुआ कि ब्रैंडन किस फिराक में थे. प्रेग्नेंसी की खबर मिलने के बाद वो अपने पिता के घर गए थे जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बंदूक के साथ फोटो क्लिक की थी. उस बंदूक को वो अपने साथ ले आए थे. यही नहीं, इंटरनेट हिस्ट्री से ये भी पता चला कि ब्रैंडन ने बंदूक के साइलेंसर, गोलियों और फेस मास्क के बारे में भी सर्च किया. ब्रैंडन ने नेट पर सीरियल किलर के बारे में खोजा और देखा कि कैसे वो लोगों का मर्डर करते हैं. पुलिस ने ब्रैंडन को केस में आरोपी मान लिया. उनकी गाड़ी उस लेक के पास दिखी थी जहां लाश मिली और उन्होंने एक रात पहले ऐली को मिलने के लिए बुलाया था. यही नहीं, उनके पास से जो बंदूक बरामद हुई उसकी गोलियां वही थीं जो ऐली के शरीर से मिलीं. ब्रैंडन को हत्या का आरोपी माना गया और इसी सितंबर में उन्होंने कोर्ट में अपना जुर्म मान लिया है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि जब ऐली की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आयी तो उससे पता चला कि वो प्रेग्नेंट ही नहीं थी.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर