Home /News /ajab-gajab /

boyfriend propose girlfriend for marriage on her father funeral south africa viral video ashas

गर्लफ्रेंड के पिता का चल रहा था अंतिम संस्कार, बॉयफ्रेंड ने सबके सामने कर दिया शादी के लिए प्रपोज!

शख्स ने लड़की के पिता के अंतिम संस्कार के वक्त ही उसे प्रपोज कर दिया. (फोटो: Twitter)

शख्स ने लड़की के पिता के अंतिम संस्कार के वक्त ही उसे प्रपोज कर दिया. (फोटो: Twitter)

साउथ अफ्रीका (South African man weird marriage proposal) के एक शख्स ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी विवाद खड़ा कर दिया क्योंकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अंतिम संस्कार (Man propose girlfriend on her father's funeral) के मौके पर प्रपोज किया.

अधिक पढ़ें ...

आपने अक्सर लड़कों को घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को प्रपोज करते देखा होगा. यूं तो ये काफी फिल्मी लगता है मगर आजकल असल जिंदगी में भी बेहद कॉमन हो गया है. प्रपोज करने के लिए लोग आमतौर पर खूबसूरत जगह चुनते हैं जिससे वो पल उनके लिए यादगार बन जाए. पर क्या आपने कभी सुना या देखा है कि कोई अंतिम संस्कार (Boyfriend propose girlfriend on her father’s funeral) के मौके पर किसी को प्रपोज करे? हाल ही में ऐसा ही साउथ अफ्रीका में हुआ मगर ये प्रपोजल बेहद चौंकाने वाला है.

ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट के अनुसार साउथ अफ्रीका (South African man weird marriage proposal) के एक शख्स ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी विवाद खड़ा कर दिया क्योंकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अंतिम संस्कार (Man propose girlfriend on her father’s funeral) के मौके पर प्रपोज किया. हैरानी सिर्फ इतनी ही नहीं है. जब आप पूरा मामला सुनेंगे तो और भी ज्यादा दंग हो जाएंगे. शख्स ने गर्लफ्रेंड को उसी के पिता के अंतिम संस्कार के मौके पर प्रपोज किया.


गर्लफ्रेंड के पिता के अंतिम संस्कार पर किया प्रपोज
रिपोर्ट के मुताबकि मोजेला नाम के शख्स ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है. मोजेला, लिंपोपो प्रांत में एक अंतिम संस्कार में गए थे. वहां उन्होंने एक शख्स को देखा जो मृतक की बेटी के सामने घुटनों पर बैठा था और उससे शादी के लिए उसका हाथ मांग रहा था. जबकि बेटी अपने पिता के गुजर जाने के दुख में फूट-फूटकर रोई जा रही थी. रिपोर्ट में बताया गया कि कुछ अफवाहें तो ये भी उठीं कि प्रपोज करने वाला शख्स असल में एक प्रीस्ट था जो लड़की से प्यार करता था और उसने उसके पिता की मौत वाले दिन ही उसे प्रपोज करने का प्लान बनाया.

लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
लड़की हैरान तो नजर आ रही है मगर उसने इस प्रपोजल पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. ना ही उसने अपनाया और ना ही ठुकराया. जबकि वहां मौजूद लोग इस बात से काफी ज्यादा हैरान दिखे. शख्स ने बताया कि वो लड़की को रोता देख उदास था और वो उसने उसे सपोर्ट करने के लिए अंतिम संस्कार का वक्त चुना. सोशल मीडिया पर शख्स की जमकर आलोचना हो रही है. लोगों का कहना है कि चाहे कोई भी परिस्थिति हो, ये पूरी तरह से गलत है. सबसे ज्यादा विचित्र बात लोगों को ये लगी कि शख्स के ठीक पीछे लड़की के पिता का पार्थिव शरीर रखा था, और उसने उसका भी सम्मान नहीं किया.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर