Home /News /ajab-gajab /

गर्लफ्रेंड ने माता-पिता से मिलाने के लिए बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, प्रेमिका की मां को देखकर दंग रह गया शख्स

गर्लफ्रेंड ने माता-पिता से मिलाने के लिए बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, प्रेमिका की मां को देखकर दंग रह गया शख्स

बॉयफ्रेंड ने जैसे ही गर्लफ्रेंड की मां को देखा उसके होश उड़ गए! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बॉयफ्रेंड ने जैसे ही गर्लफ्रेंड की मां को देखा उसके होश उड़ गए! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Viral Reddit Post) पर एक शख्स ने बेहद चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है. बिना अपना नाम बताए उसने अपनी और अपनी प्रेमिका से जुड़ा एक किस्सा (Weird Relationship Story) दुनिया को सुनाया है. 21 साल के शख्स ने बताया कि वो हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के घर उसके पैरेंट्स से मिलने गया था मगर जब उसने उसकी मां को देखा तो हैरान हो गया क्योंकि दोनों का 2 साल पहले चक्कर (Boyfriend Affair With Girlfriend's Mother) चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी युवक के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के माता पिता से मिलना काफी मुश्किल पल होता है. कई बार तो लोग इतना डर जाते हैं कि वो सामने आने की हिम्मत भी नहीं करते. मगर एक शख्स के लिए ये मुलाकात अलग ही रंग लेकर आई. दरअसल, शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के घर उसके पैरेंट्स (Boyfriend Meets Girlfriend’s Parents) से मिलने गया था मगर जब उसने गर्लफ्रेंड की मां (Boyfriend Shocked to Meet Girlfriend’s Mother) को देखा तो उसे कुछ साल पहले की ऐसी घटना याद आ गई कि उसके होश उड़ गए.

    द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया साइट रेडिट (Viral Reddit Post) पर एक शख्स ने बेहद चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है. बिना अपना नाम बताए उसने अपनी और अपनी प्रेमिका से जुड़ा एक किस्सा (Weird Relationship Story) दुनिया को सुनाया है. 21 साल के शख्स ने बताया कि वो हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के घर उसके पैरेंट्स से मिलने गया था मगर जब उसने उसकी मां को देखा तो हैरान हो गया क्योंकि दोनों का 2 साल पहले चक्कर (Boyfriend Affair With Girlfriend’s Mother) चल रहा था.

    गर्लफ्रेंड की मां के साथ चल रहा था शख्स का चक्कर
    रेडिट पोस्ट के अनुसार शख्स ने बताया कि जब वो 19 साल का था तब पर्सनल ट्रेनर के तौर पर काम करता था. उस दौरान उसकी अभी की गर्लफ्रेंड की मां जिम में आया करती थीं जहां दोनों की मुलाकात हुई. ये मुलाकात कब फिजिकल रिलेशन में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला. धीरे-धीरे दोनों के संबंध और भी मजबूत होते गए. शख्स ने बताया कि औरत उस वक्त 40 साल की थी मगर किसी 25 साल की लड़की जैसी लगती थी. यही कारण है कि दोनों ही एक दूसरे की ओर आकर्षित हो गए थे.

    सच सामने आने पर शख्स को हुआ पछतावा
    रेडिट पोस्ट में शख्स ने बताया कि अब उसे इस बात का पछतावा हो रहा है कि दो साल पहले उसके संबंध अभी की गर्लफ्रेंड की मां से थे. हालांकि तब दोनों एक दूसरे को जानते भी नहीं थे, इसलिए देखा जाए तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड से बेवफाई भी नहीं की है मगर गर्लफ्रेंड की मां से दोबारा मिलने के बाद उसे पछतावा हो रहा है और वो अब ये बात अपनी गर्लफ्रेंड को बता भी नहीं सकता. शख्स ने कहा कि उस दौरान महिला ने खुद ये कहकर रिश्ता तोड़ दिया था कि उनके बीच काफी एज गैप है मगर जब वो फिर से अपनी गर्लफ्रेंड की मां के रूप में मिला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक कई. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने शख्स की टांग खींचना शुरू कर दिया. जबकि बहुत से लोग उसे तसल्ली दे रहे हैं कि उसने किसी भी रिश्ते में बेवफाई नहीं की है और अब उसे पुरानी बातों को भूल जाता चाहिए.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर