गर्लफ्रेंड के बर्थडे गिफ्ट ने बना दिया बॉयफ्रेंड को करोड़पति, आखिर तक नहीं हुआ विश्‍वास

ऑस्‍ट्रेलिया में रहते हैं बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड.
ऑस्‍ट्रेलिया में रहते हैं बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड.

Viral News: डूनसाइड में रहने वाली एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए पोस्‍ट ऑफिस से लॉटरी का टिकट खरीदा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बर्थडे के दिन (Birthday Gift) लोग पार्टी करते हैं, घूमते हैं. बर्थडे के दिन लोगों को रिश्‍तेदार और दोस्‍त खूब तोहफे भी देते हैं. जन्‍मदिन का तोहफा हर किसी के लिए मायने रखता है. फिर चाहे वो छोटा हो या बड़ा. लेकिन कभी कभी कोई छोटा सा तोहफा भी आपकी किस्‍मत खोल सकता है. ऐसा ही हुआ ऑस्‍ट्रलिया (Australia) के न्‍यू साउथ वेल्‍स के डूनसाइड में. वहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को उसके बर्थडे पर एक लॉटरी का टिकट गिफ्ट किया. बाद में इस लॉटरी टिकट ने उसकी किस्‍मत चमका दी और उसे करोड़पति बना दिया.

जानकारी के मुताबिक डूनसाइड में रहने वाली एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए पोस्‍ट ऑफिस से लॉटरी का टिकट खरीदा. लॉटरी का टिकट खरीदने के बाद उसे उसके बर्थडे पर गिफ्ट कर दिया. इसके बाद बर्थडे के दिन वह बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई. वहीं उसने उसको वो टिकट दिया. बॉयफ्रेंड ने उसका गिफ्ट रख लिया.

जब दोनों चलने लगे तो बॉयफ्रेंड ने वो लॉटरी स्‍क्रैच किया. लॉटरी स्‍क्रैच करते ही गर्लफ्रेंड खुश हो गई. उसको समझ में आया कि यह नंबर विजेता नंबर हो सकता है. खैर दोनों ने साथ में डिनर किया और अगले दिन इस लॉटरी के नंबर के बारे में जानने की योजना बनाई.

अगले दिन दोनों उस स्‍टोर पर पहुंचे, जहां से गर्लफ्रेंड ने टिकट खरीदा था. लॉटरी टिकट में आए नंबर और विजेता नंबर के बारे में पता किया तो दोनों चौंक गए. दरअसल जिस नंबर का लॉटरी टिकट विजयी बना था, वो उन्‍हीं का था. लॉटरी के जरिये उन्‍होंने 1.83 लाख डॉलर की रकम जीती थी. भारतीय मुद्रा में यह रकम 1.35 करोड़ रुपये हुई. इसके बाद अब दोनों ने कारें खरीदने और घर खरीदने का प्‍लान बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज