होम /न्यूज /अजब गजब /Viral: अपनी शादी में दुल्हन ने किया ऐसा डर्टी डांस, कपड़े और अंदाज देख उड़े मेहमानों के होश!

Viral: अपनी शादी में दुल्हन ने किया ऐसा डर्टी डांस, कपड़े और अंदाज देख उड़े मेहमानों के होश!

दुल्हन का डांस देख वहां खड़े लोग दंग रह गए. (फोटो: Twitter/@DetectiveDrip_)

दुल्हन का डांस देख वहां खड़े लोग दंग रह गए. (फोटो: Twitter/@DetectiveDrip_)

Bride dirty dance in wedding: पिछले साल यानी 2021 में ट्विटर अकाउंट @DetectiveDrip_ पर पोस्ट किया गया एक वीडियो इस साल ...अधिक पढ़ें

शादी का सीजन चल रहा है और बहुत से लोग अपने सगे-संबंधियों की शादी की तैयारियों में बिजी हैं. इस सीजन में सोशल मीडिया भी काफी गुलजार हो जाता है. आपको बहुत से लोगों की शादी या सगाई की फोटोज और वीडियोज देखने को मिल जाएंगी. पर उनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो वायरल होने लगते हैं, कारण कुछ भी हो सकता है. पर आज हम जिस वीडियो (Viral wedding videos) की बात कर रहे हैं, वो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें एक दुल्हन बेहद अश्लील ढंग (Bride vulgar dance video) से अपनी ही शादी में डांस करती नजर आ रही है.

पिछले साल यानी 2021 में ट्विटर अकाउंट @DetectiveDrip_ पर पोस्ट किया गया एक वीडियो इस साल शादी सीजन में दोबारा वायरल होने लगा. वीडियो में कथिततौर पर एक दुल्हन अपनी ही शादी (bride wear revealing clothes video) में डांस करती दिख रही है. आजकल शादियों में दूल्हा-दुल्हन का डांस कॉमन हो गया है. भारत में लड़कियां काला चश्मा गाने पर डांस करते हुए एंट्री लेती हैं और बाद में कपल साथ में भी नाचते हैं पर इस वीडियो में विचित्र चीज देखने को मिली जब एक दुल्हन ने शादी में अश्लील डांस शुरू कर दिया.


दुल्हन ने किया अश्लील डांस
वीडियो के साथ लिखा है- “क्या वो दुल्हन है!” वीडियो में एक दुल्हन ने काफी बोल्ड कपड़े पहने हैं और संभवतया अपने दूल्हे के साथ डांस कर रही है. दूल्हा कुर्सी पर बैठा है और वो उसके चारों तरफ घूम-घूमकर डांस करती दिख रही है. चारों ओर लोग खड़े हैं जो फटी आंखों से इस नजारे को देख रहे हैं. महिला के डांस स्टेप जितने बोल्ड हैं, उससे कहीं ज्यादा बोल्ड उसके कपड़े हैं! शादी में शायद ही किसी ने दुल्हन के ऐसे कपड़ों को देखा होगा.

वीडियो हो रहा है वायरल
पिछले साल शेयर किए गए इस वीडियो को 38 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि जिस प्रीचर (पंडित) ने शादी करवाई होगी, वो भी दंग होगा. एक ने कहा कि दुल्हन खुश है, दूल्हा खुश है तो फिर किसी को कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. एक ने कहा कि अपनी ही शादी में बिना एंजॉय किए कोई शादी भी नहीं कर सकता क्या! ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें