Home /News /ajab-gajab /

30 लाख रुपये की सर्जरी करवाकर महिला ने बढ़वाया Hips का साइज, सड़क चलते लोग करने लगे ऐसी हरकत!

30 लाख रुपये की सर्जरी करवाकर महिला ने बढ़वाया Hips का साइज, सड़क चलते लोग करने लगे ऐसी हरकत!

सड़क चलते लोग महिला के हिप्स को छूने की कोशिश करने लगते हैं. (फोटो: Twitter/@TvMobina)

सड़क चलते लोग महिला के हिप्स को छूने की कोशिश करने लगते हैं. (फोटो: Twitter/@TvMobina)

वेल्स (Wales) की 25 साल की शैनन डेविस (Shannon Davies) ने अपने जीवन की बेहद विचित्र घटना के बारे में बताया. शैनन ने बताया कि उनके हिप्स का साइज काफी छोटा (Surgery for small hips) था जिससे वो नाखुश रहती थीं. इसलिए उन्होंने लाखों रुपये की सर्जरी करवाई.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया में कई ऐसे लोग होते हैं जिन्हें अपने शरीर में सब कुछ परफेक्ट होने के बावजूद भी कई तरह की कमियां लगती रहती हैं. वो हमेशा मेकअप के जरिए या तो अपने आप को बदलने की कोशिश करते हैं या फिर एक कदम और आगे बढ़कर अपने शरीर पर अलग-अलग किस्म की सर्जरी (Surgery on Body) करवाने लगते हैं. मगर कई बार सर्जरी सफल नहीं होती है. ऐसा ही कुछ ब्रिटेन की एक महिला के साथ हुआ जिसने अपने हिप्स (Britain Woman Hips Surgery Gone Wrong) का आकार काफी बड़ा करवा लिया मगर अब उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

वेल्स (Wales) की 25 साल की शैनन डेविस (Shannon Davies) ने द सन वेबसाइट से बात करते हुए अपने जीवन की बेहद विचित्र घटना के बारे में बताया. शैनन ने बताया कि उनके हिप्स का साइज काफी छोटा (Surgery for small hips) था जिससे वो नाखुश रहती थीं. वो उसका साइज बढ़वाना चाहती थीं मगर उन्हें कोई रास्ता नहीं मिल रहा था. जब वो 23 साल की थीं तब उन्हें इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट नजर आया जिसमें एक इंफ्लूएंसर ने तुर्की में अपनी हिप्सी की सर्जरी करवाई थी. ये देखकर शैनन का मन डगमगाने लगा और वो ब्रजीलियन बट सर्जरी (Brazilian Butt Surgery) करवाने के लिए तुर्की चली गईं.

50 सेंटीमीटर हुआ हिप्स का साइज
रिपोर्ट के अनुसार उनकी सर्जरी 5 लाख से ज्यादा रुपयों में हुई. शुरुआत में तो उन्हें सर्जरी करवाकर अच्छा मेहसूस हुआ मगर अब वो अपनी सर्जरी से जरा भी खुश नहीं हैं. 1 बच्चे की मां शैनन ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि अब वो सर्जरी से नाखुश हैं क्योंकि उनकी हिप्स जरूरत से ज्यादा बड़ी लगने लगती हैं. यही नहीं, सड़क चलते लोग उनके साथ छेड़खानी भी करते हैं. शैनन ने बताया कि अब उनके हिप्स का आकार 50 सेंटीमीटर (Woman get 50 cm butt after surgery) चौड़ा हो चुका है.

अंजान लोग राह चलते छूने लगते हैं हिप्स
शैनन ने बताया कि कई बार ऐसे मौके भी आए हैं जब अंजान लोगों ने राह चलते उनके हिप्स को छू लिया हो या उसे छूने की कोशिश की हो. शैनन इस बात से बहुत बार सहम चुकी हैं और अब उन्हें घर से निकलने में भी शर्म आने लगी है. उनका कहना है कि लोग उनके हिप्स देखकर दंग हो जाते हैं और उन्हें भद्दी-भद्दी बातें कहते हैं. कई लोगों का तो ये तक कहना है कि वो पहले ज्यादा खूबसूरत लगती थीं मगर बट सर्जरी करवाकर उन्होंने खुद को बदल दिया है.

करवा चुकी हैं 30 लाख रुपये की सर्जरी
ये पहली बार नहीं है जब शैनन ने कोई सर्जरी करवाई है. उन्होंने ब्रेस्ट, अपर लिप, पैर, पीठ और बाजुओं की भी सर्जरी करवाई है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कुल 30 लाख रुपये (Woman spent 30 lakh rupees on surgeries) सिर्फ अपनी सर्जरी में ही खर्च कर दिए हैं मगर अब वो उनसे खुश नहीं हैं और अपनी पुरानी बॉडी और शेप को मिस करती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर