Home /News /ajab-gajab /

bull attack man on road man injured by bull viral video ashas

VIDEO: बैल से मजाक करना पड़ गया भारी, शख्स को सींघ से खिलौने की तरह उठा-उठाकर पटका! हो गई बुरी हालत

बैल ने शख्स पर कर दिया हमला. (फोटो: Twitter/@TheFigen)

बैल ने शख्स पर कर दिया हमला. (फोटो: Twitter/@TheFigen)

ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Man injured in bull attack video) शेयर किया गया है जो बेहद चौंकाने वाला है. इस वीडियो में एक शख्स ने बैल से भिड़ने की हिम्मत जुटा ली जो बेहद चौंकाने वाली बात है.

अधिक पढ़ें ...

अगर आपने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ मूवी देखी होगी तो उसका आखिरी सीन तो याद होगा. जिसमें ऋतिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर स्पेन में बैलों के सामने सड़क पर दौड़ते हैं और अंतिम सीमा तक पहुंचने की कोशिश करते हैं. इसे ‘सैन फर्मिन’ का फेस्टिवल (Festival of San Fermín) करते हैं. इसमें लोग सड़कों पर बैलों के सामने भागते हैं. बैल भी गुस्से में होते हैं इस वजह से उन लोगों को दौड़ाते हैं. कई लोग इस खेल में गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल (Bull attack man on road video) हो रहा है जो इसी तरह के एक खेल को दिखा रहा है जिसमें एक शख्स बैलों के साथ मस्ती करता दिख रहा है.

ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Man injured in bull attack video) शेयर किया गया है जो बेहद चौंकाने वाला है. इस वीडियो में एक शख्स ने बैल से भिड़ने की हिम्मत जुटा ली जो बेहद चौंकाने वाली बात है. अब वीडियो देखकर आप उसे हिम्मत कहेंगे या फिर बेवकूफी ये आपको तय करना है.


बैल ने कर दिया हमला
वीडियो में एक शख्स रोड पर खड़ा है और उसके सामने दो बैल खड़े हुए हैं. रोड के अगल-बगल स्टैंड में कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं. शख्स बैल की तरफ इशारा करता है वो भड़क जाता है. अचानक बैल को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो उसे दौड़ा लेता है. इसके बाद तो शख्स की शामत आ जाती है. वो सींघ से पहले उस व्यक्ति को तेज प्रहार से मार गिराता है और उसके बाद फिर सींघ से हमला करने लगता है. शख्स की हालत ऐसी हो जाती है कि वो उठ भी नहीं पाता तब उसे बचाने के लिए वहां लोग आते हैं और बैल को भगाने लगते हैं. इसके बाद शख्स को एक सामान उठाने वाली गाड़ी पर लादकर ले जाया जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने कहा कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. एक महिला ने मजाक में कहा कि आखिर ऐसी स्थिति में लोगों की पैंट क्यों उतर जाती है. कई लोगों ने दावा किया कि ये स्पेन का वीडियो नहीं है. कई लोगों ने तो शख्स की जगह बैल की खैरियत के बारे में पूछा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर