इंसानियत के लिए बर्गर किंग ने की खास अपील, खूब हो रही वाहवाही

बर्गर किंग ने लोगों से की अपील.
बर्गर किंग ने लोगों से की अपील.

संदेश में कहा गया है कि अगर आप भी कर्मचारियों की असल में मदद करना चाहते हैं तो आप इन जगहों पर स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन खाते रहें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 9:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में लोगों को नुकसान के साथ परेशानी भी झेलनी पड़ी. ऐसे लोगों की भी संख्‍या काफी है, जिनकी नौकरी इस कोरोना काल में चली गई. अब अधिकांश लोग नौकरी पाने का इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बावजूद बहुत सी कंपनियां या दुकान ऐसी हैं जो अपने कर्मचारियों के लिए तो अच्‍छी हैं ही, साथ ही साथ दूसरी दुकानों के कर्मचारियों के लिए भी इंसानियत का काम कर रही हैं.

ऐसा ही ब्रिटेन में अमेरिका की बर्गर चेन बर्गर किंग (Burger king) ने हाल ही में किया. दरअसल बर्गर किंग ने अपने ब्रिटेन के ट्विटर हैंडल अकाउंट से ट्वीट कर लोगों से बर्गर किंग की प्रतिद्वंद्वी दुकानों से बर्गर खरीदने की अपील की है. ऐसा इसलिए किया गया ताकि लोगों की नौकरी बची रहे.


बर्गर किंग ने ट्वीट में एक मैसेज दिया. इसमें लिखा है, 'हम आपको प्रोत्‍साहित करते हैं कि आप केएफसी, सबवे, डोमिनोज, पिज्‍जा हट, टाको बेल समेत उन स्‍वतंत्र दुकानों से भी खाने पीने का सामान खरीदें जो सड़कों पर लगती हैं. दरअसल रेस्‍तरां में हजारों कर्मी काम करते हैं. इन सभी को आपकी मदद की जरूरत है.




बर्गर किंग ने कहा कि हम आपसे ऐसा करने के लिए इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि इन हजारों कर्मचारियों को आप लोगों की मदद चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज