Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    महिला ने किया बर्गर का ऑर्डर तो दुकान ने भेज दिया बस केचअप, मजेदार है कारण

    महिला के घर आया ये ऑर्डर.
    महिला के घर आया ये ऑर्डर.

    महिला के पति ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ऑर्डर की पर्ची शेयर की है. उनकी पत्‍नी ने बर्गर (Burger) का ऑर्डर भी अजब तरह से किया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 10:40 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. दुनिया भर में रोजाना कई ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनके बारे में जानकर लोगों को हैरानी होती है. ऐसा अक्‍सर ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) पर भी देखने को मिलता है. अधिकतर ऐसी शिकायतें सामने आती हैं कि लोग ऑर्डर कुछ करते हैं और घर पहुंचता है कुछ और सामान. ऐसी ही एक घटना कनाडा में भी सामने आई. यहां एक महिला ने ऑनलाइन माध्‍यम से एक हैमबर्गर (Burger) का ऑर्डर किया, लेकिन दुकान ने उनके घर पर बर्गर तो नहीं भेजा, बस दो केचअप के पैकेट भेज दिए. ऐसा एक खास कारण से हुआ है.

    दरअसल महिला के पति ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ऑर्डर की पर्ची शेयर की है. पति ने जानकारी दी है कि दोनों ने पिछली रात को कुछ शराब पी थी. ऐसे में सुबह उसका हैंगओवर उतारने के लिए दोनों ने हैमबर्गर खाने का प्‍लान बनाया. इसके बाद पत्‍नी ने ऑनलाइन माध्‍यम से दो हैमबर्गर का ऑर्डर दे दिया.

    ऑर्डर देने के बाद दोनों हैमबर्गर आने का इंतजार करने लगे, लेकिन इसके बाद जब उनके घर पर ऑर्डर की डिलीवरी हुई तो दोनों ही हैरान रह गए. ऑर्डर के पैकेट में बर्गर नहीं था, उसमें सिर्फ केचअप के दो पैकेट पड़े थे. इसे देख वे परेशान हुए. लेकिन जब उन्‍होंने पर्ची देखी तो पूरा माजरा समझ आया.







    दरअसल पत्‍नी को हर ऑर्डर पर कुछ न कुछ मॉडिफिकेशन की आदत है. मतलब वह हर किसी चीज को अपनी पसंद के अनुसार ठीक करवाकर या बनवाकर मंगाती है. उसने हैमबर्गर के साथ भी ऐसा ही किया. उसने ऑर्डर के मॉडिफिकेशन में लिख दिया, 'नो बन, नो पैटी, नो ओनियन'. मतलब बर्गर में उसे न तो ब्रेड चाहिए थी, ना ही प्‍याज चाहिये था और ना ही बीच में टिक्‍की चाहिए थी.

    अब ऐसे में अगर बर्गर में से यह चीज हटा दी जाएं तो उसमें कुछ बचेगा ही नहीं. कंपनी ने भी ऐसा ही किया. महिला की पसंद के अनुसार उसने ये सब चीजें हटा दीं और उन्हें दो केचअप दे दिए.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज