Home /News /ajab-gajab /

रेस्टोरेंट ने दिया अनलिमिटेड खाने का ऑफर, शख्स ने ठूंस लिया इतना खाना कि लगाना पड़ गया बैन!

रेस्टोरेंट ने दिया अनलिमिटेड खाने का ऑफर, शख्स ने ठूंस लिया इतना खाना कि लगाना पड़ गया बैन!

शख्स ने बताया कि वो खाने को कभी बर्बाद नहीं करता है, उसे सिर्फ ज्यादा खाना पसंद है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शख्स ने बताया कि वो खाने को कभी बर्बाद नहीं करता है, उसे सिर्फ ज्यादा खाना पसंद है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चीन (China News) के चांगशा शहर में हंडाडी सीफूड बीबीक्यू बुफे रेस्टोरेंट मौजूद है. यहां आप चाहे जितना खा सकते हैं (All-You-Can-Eat Restaurant). रेस्टोरेंट की इस स्कीम को एक शख्स ने बेहद गंभीरता से ले लिया. कांग नाम के एक फूड स्ट्रीमर (Food Streamer gets banned in restaurant) ने यहां इतना खाना खाया कि रेस्टोरेंट को अपनी इस स्कीम से अलग हटकर उसपर बैन लगाना पड़ा. आपको बता दें कि कॉन्ग एक स्ट्रीमर हैं जो ज्यादा खाना खाकर उसका वीडियो बनाते हैं और व्यूअर्स को एंटरटेन करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    जिन रेस्टोरेंट्स में बुफे का ऑप्शन होता है वो अपने ग्राहकों को कुछ रुपयों में असीमित खाना खाने का ऑफर देते हैं. लोगों को एक तय रकम चुकानी पड़ती है और उसके बाद वो तब तक खा सकते हैं जबतक कि उनका पेट ना भर जाए. रेस्टोरेंट वालों को भी पता होता है कि इंसान अपनी भूख और पेट से ज्यादा तो खा नहीं पाएगा, इसलिए वो ऐसी रकम लेते हैं जो उनके खाने की मात्रा से ज्यादा ही होती है. मगर एक शख्स ने इसका उल्टा किया. उसने इस ऑफर को इतना सीरियसली ले लिया कि जमकर खाने (Man eat a lot at restaurant gets banned) लगा. और उसके बाद उसे रेस्टोरेंट से बैन (Restaurant ban overeating man) करना पड़ा.

    चीन के चांगशा शहर में हंडाडी सीफूड बीबीक्यू बुफे रेस्टोरेंट मौजूद है. यहां आप चाहे जितना खा सकते हैं (All-You-Can-Eat Restaurant). रेस्टोरेंट की इस स्कीम को एक शख्स ने बेहद गंभीरता से ले लिया. कांग नाम के एक फूड स्ट्रीमर (Food Streamer gets banned in restaurant) ने यहां इतना खाना खाया कि रेस्टोरेंट को अपनी इस स्कीम से अलग हटकर उसपर बैन लगाना पड़ा. आपको बता दें कि कॉन्ग एक स्ट्रीमर हैं जो ज्यादा खाना खाकर उसका वीडियो बनाते हैं और व्यूअर्स को एंटरटेन करते हैं.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग ने खुद बताया कि वो जब पहली बार रेस्टोरेंट गया, तब उसने 1.5 किलो से ज्यादा पोर्क खा लिया और जब वो दूसरी बार गया तब उसने 3.5 किलो से लेकर 4 किलो तक प्रॉन्स खा लिया. इसके बाद से ही रेस्टोरेंट ने कांग के आने पर रोक लगा दी क्योंकि वो इतना खा रहा था कि उनको नुकसान हो जा रहा था.

    कांग (Kang) ने एक लोकल चैनल से बात करते हुए कहा कि उसकी भूख को लेकर भेदभाव किया जा रहा है. वो कभी भी बर्बादी नहीं करता है. उसे खाने का शौक है और वो ज्यादा खाना खाता है. उसने कहा कि ये उसकी गलती नहीं है कि वो ज्यादा खाना खाता है. दूसरी ओर होटल के मालिक ने बताया कि कांग बहुत ज्यादा खाना खाता है इसलिए उसपर बैन लगाया गया है. जब वो पोर्क खाता है तो वो पूरी ट्रे का खाना खा जाता है और जब प्रॉन्स लेता है तो टॉन्ग्स (एक तरह का चिमटा) का इस्तेमाल करने की बजाए वो हाथों से ही खाना निकाल लेता है. यही नहीं, वो सोय मिल्क भी 20-30 बोतल पी जाता है. इस कारण से रेस्टोरेंट को हजारों रुपये का नुकसान हो जाता है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर