लाइव टीवी

न्‍यूयॉर्क की सड़क पर सिगरेट पीता दिखा कॉकरोच! VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 11:24 AM IST
न्‍यूयॉर्क की सड़क पर सिगरेट पीता दिखा कॉकरोच! VIDEO वायरल
गटर के ढक्‍कन के ऊपर कॉकरोच एक जलती हुई सिगरेट को ले जाते दिखाई दिया.

न्‍यूयॉर्क (New York City) में रहने वाले वकील टॉम क्रेचमार ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. इसमें दिख रहा है कि एक कॉकरोच (Cockroach) न्‍यूयॉर्क के 53 एंड 5 ई/एम स्‍टॉप नामक इलाके में मौजूद एक सीवर गटर के ढक्‍कन के ऊपर पड़ी हुई जलती सिगरेट को खींचकर ले जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 11:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अमेरिकी शहर न्‍यूयॉर्क (New York) इन दिनों फिर चर्चा में है. यह चर्चा एक कॉकरोच (Cockroach) के कारण हो रही है. कुछ समय पहले न्‍यूयॉर्क की सड़क पर एक चूहा पिज्‍जा का टुकड़ा ले जाते हुए कैमरे में कैद हुआ था. वो तस्‍वीर खूब वायरल हुई थी. अब यहां की एक सड़क पर एक कॉकरोच को जलती हुई सिगरेट (Cigarette Cockroach) के साथ देखा गया. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. ट्विटर पर लोगों ने चुटकी लेते हुए लिखा कि कॉकरोच सिगरेट पीने जा रहा है.

 


Loading...

न्‍यूयॉर्क में रहने वाले वकील टॉम क्रेचमार ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. इसमें दिख रहा है कि एक कॉकरोच न्‍यूयॉर्क के 53 एंड 5 ई/एम स्‍टॉप नामक इलाके में मौजूद एक सीवर गटर के ढक्‍कन के ऊपर पड़ी हुई जलती सिगरेट को खींचकर ले जा रहा है.

 



वह सिगरेट के बट को अपने मुंह से खींच रहा है. ट्विटर पर यह वीडियो आते ही वायरल हो गया. कुछ ट्विटर यूजर्स ने चुटकी लेते हुए लिखा कि कॉकरोच सिगरेट पी रहा था.

 



इससे पहले भी जानवरों को सिगरेट पीते देखा गया है. 2018 में एक इंडोनेशियाई चिड़ियाघर में ओरैगुटान को सिगरेट पीते देखा गया था. यह सिगरेट एक व्‍यक्ति ने अंदर फेंकी थी. उसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

 



इसके बाद जानवरों के बेहतरी के लिए काम करने वाली संस्‍‍थाओं ने चिड़ियाघर प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: 33 हजार फीट की ऊंचाई पर था विमान, नशेबाज खोलने लगा इमरजेंसी गेट और फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...