मध्य प्रदेश में अस्पताल के ड्रेसिंग रूम में घुसा कोबरा सांप, मरीजनों के बीच मची खलबली

मामला सेगांव के शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का है, जहां गुरूवार की रात ड्रेसिंग रूम में कोबरा सांप घुस गया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां स्वास्थ्य केंद्र में कोबरा सांप घुसने से हड़कंप मच गया. इसके बाद अस्पताल में भर्ती मरीज और उसके परिजन दहशत में आ गए. आनन-फानन में सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. सांप को पकड़ने के लिए करीब एक घंटे तक अस्पताल में ड्रामा चलता रहा. इस दौरान लोग डर से सहमे रहे.

जानकारी के मुताबिक, मामला सेगांव के शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का है, जहां गुरूवार की रात ड्रेसिंग रूम में कोबरा साप घुस गया. इससे अस्पताल में हंडकंप मच गया. अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजन डर गए. इस दौरान करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद साप का रेस्क्यू किया गया. हम्माल नन्नू भाई ने लकड़ी के सहारे रेस्क्यू कर थैली में सांप को कैद कर दिया. इस दौरान कोबरा साप ने कई बार अपने फन को उठाकर फुकार भरी, लेकिन ग्रामीण नन्नू भाई ने काफी देर कसरत के बाद साप का रेस्क्यू किया.

अस्पताल में सांप पकड़ते ग्रामीण




हलांकि, इस दौरान पकड़ में आने से पहले सांप ने खूब छकाया. सांप ने वास बेसिंग के नीचे तो कभी अलमारी के नीचे घुसकर खूब परेशान किया, लेकिन एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नन्नू भाई की मेहनत रंग लाई. अखिरकार लकड़ी के सहारे ग्रामीण ने सांप रेस्क्यू किया. हालांकि, इस दौरान सांप ने किसी को नहीं काटा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading