अपना शहर चुनें

States

Video : टोंक में बजरी माफियाओं के दो गुटों में संघर्ष

एक दूसरे पर पथराव करते बजरी माफियाओं के दो गुट
एक दूसरे पर पथराव करते बजरी माफियाओं के दो गुट

टोंक जिले में बजरी माफियाओं के ज़ंगल राज की एक ओर तस्वीर सामने आयी है. बनास नदी में बजरी माफियाओं के दो गुटों में संघर्ष का मामला सामने आया है. दोनों गुटों के लोग आमने आमने हो गये और भागते दौड़ते एक दूसरे पर पथराव करते नज़र आये. इस दौरान लोडर मशीनों के चालक भी उन्हें लेकर इधर उधर दौड़ाते नजर आये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 1:14 PM IST
  • Share this:
टोंक(Tonk) जिले में बजरी माफियाओं(Gravel mafia) के जंगल राज की एक ओर तस्वीर सामने आयी है. यहां बीते दिन बरौनी पुलिस को बुरी तरह से छकाने वाले मामले के बाद एक बार फिर बनास नदी(Banas River) में बजरी माफियाओं के दो गुटों में संघर्ष का मामला सामने आया है. यहां सदर व बरौनी थाना क्षैत्र से जुड़े ककराज गांव के पास बनास नदी में बजरी दोहन को लेकर बजरी माफियाओं के दो गुट आमने सामने हो गये. यह सब उस समय हुआ जब वहां एसआईटी की अनदेखी के चलते तीन लोडर मशीनों द्वारा ट्रैक्टर ट्रोलियों में बजरी भरी जा रही थी इसी दौरान दूसरे गांव के गुट द्वारा इसका विरोध शुरू कर दिया गया. विरोध इतना बड़ा की दोनों गुटों के लोग आमने आमने हो गये और भागते दौड़ते एक दूसरे पर पथराव करते नज़र आये. इस दौरान लोडर मशीनों के चालक भी उन्हें लेकर इधर उधर दौड़ाते नजर आये.



घायल को अस्पताल में करवाया गया भर्ती 



इस संघर्ष के दौरान वहां बाड़ी करने वाला एक किसान कजोड़ कीर भी इस संघर्ष का शिकार हो गया, जिसे लाकर उसके परिजनों द्वारा सआदत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि वे यहां हो रहे बजरी दोहन को लेकर कई बार उपखंड प्रशासन से लेकर कलेक्टर तक को यहां बजरी दोहन पर रोक लगाये जाने को लेकर ज्ञापन दे चूके हैं लेकिन उनकी इस शिकायत पर किसी भी तरह का ध्यान नहीं दिया गया और आज एक बार फिर जहां 2014में हुई एक व्यक्ति की हत्या के बाद जैसे हालात देखने को मिले हैं. फिलहाल ये मामला सदर थाना क्षैत्र का होने के कारण पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
ये भी पढ़ें- जयपुर में बस ड्राइवर और कंडक्टर को पुलिसवाले ने दिखाई वर्दी की धौंस, वायरल हुआ Video 

भाजपा नेता उदयलाल डांगी का विवादित बयान, 'फ्री फोकट की दारू पीने से मरे विधायक गजेंद्र सिंह'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज