• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • घर की दीवार के पीछे मिला खुफिया कमरा, 4000 रुपये में कपल ने बदल दी रंगत; लुक देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें!

घर की दीवार के पीछे मिला खुफिया कमरा, 4000 रुपये में कपल ने बदल दी रंगत; लुक देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें!

कपल ने सिर्फ 4 हजार रुपये में ऐसा बार बनाया है जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाएगा. (फोटो: Instagram/@lifewiththekings_)

कपल ने सिर्फ 4 हजार रुपये में ऐसा बार बनाया है जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाएगा. (फोटो: Instagram/@lifewiththekings_)

इंग्लैंड (England) के ब्राइटन (Brighton) में रहने वाली सारा (Sarah King) और उनके पति टोबी (Toby) जब अपने घर में पेंट करा रहे थे तब उन्हें दीवार के पीछे एक खुफिया कमरा (Couple found secret room in house) मिला. कपल ने कमरे में अपना बार (Bar) बना लिया जो इतना खूबसूरत है कि जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जो लोग काफी पुराने घरों (Old Houses) में रहते हैं वो जानते होंगे कि पहले के जमाने में लोग घरों में ऐसे कमरे बनाते थे जिसे वो खुफिया रखते (Secret Rooms) थे. कई ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं जिसमें लोग बताते हैं कि उन्हें उनके घरों में सीक्रेट दरवाजे, कमरे या कोई सुरंग मिली है. हाल ही में एक कपल को भी ऐसा ही अनुभव हुआ. उनको घर में एक खुफिया कमरा दिखा मगर जो सबसे खास बात है वो ये कि कपल ने कम से कम रुपयों का इस्तेमाल कर के कमरे को इतना खूबसूरत बना लिया जिसे देखकर लोग दंग हो जा रहे हैं.

    इंग्लैंड (England) के ब्राइटन (Brighton) में रहने वाली 32 साल की सारा (Sarah King) और उनके पति टोबी (Toby) अपने घर में नया पेंट करवा रहे थे. पुताई के दौरान जब पुराना पेंट छुड़ाया जा रहा था तो कपल को दीवार पर एक दरवाजे के चौखट की हल्की सी झलक दिखने लगी. उसे देखकर कपल दंग हो गया और उन्होंने दीवार को तोड़ने का फैसला किया. सारा ने डेली स्टार से बात करते हुए कहा- “हमारा घर काफी पुराना है. घर का नक्शा देखकर हमें अंदाजा तो था कि दीवार के पीछे खाली जगह है. हमारे घर के बगल वाले घरों में इसी जगह पर एक कबर्ड बनाया हुआ है मगर हमारे यहां दीवार है.” सारा ने बताया कि एक दिन जब उनके पति ऑफिस गए थे तब उन्होंने अकेले ही दीवार को तोड़ना शुरू किया. सारा ने कहा कि जब उन्हें चौखट नजर आई तो उन्होंने इसकी जानकारी अपने पति को दी तब दोनों ने मिलकर दीवार को तोड़ दिया.


    सारा और उनके पति कमरे (Couple found secret room) को देखकर दंग तो हुए ही, उसके साथ ही वे खुश भी हुए कि उन्हें एक छोटी सी स्पेस मिल गई है जहां वो अपना छोटा सा बार बना सकते हैं. सारा ने हाल ही में अपना इंटीरियर डिजाइन का बिजनेस शुरू किया है. तो उन्होंने अपना इंटीरियर डेकोरेशन का दिमाग उस कमरे में भी लगाया. सारा ने बताया कि उनके पार घर में कई कबर्ड्स थे इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वो इस जगह को एक बार का रूप देंगे जो वो हमेशा से चाहते थे. महज 4 हजार रुपये में कपल ने अपने बार को सेटअप किया और उसे इतनी खूबसूरती से डेकोरेट किया कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज