Home /News /ajab-gajab /

छत पर फंसी बेटी ने पिता से फोन पर मांगी मदद, शख्स ने सबक सिखाने के लिए उठाया ऐसा कदम कि हो गया ट्रोल

छत पर फंसी बेटी ने पिता से फोन पर मांगी मदद, शख्स ने सबक सिखाने के लिए उठाया ऐसा कदम कि हो गया ट्रोल

बेटी जब छत पर फंस गई तो पिता ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि सब उसकी आलोचना करने लगे. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेटी जब छत पर फंस गई तो पिता ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि सब उसकी आलोचना करने लगे. (प्रतीकात्मक फोटो)

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit viral post) पर हाल ही में एक शख्स ने अपनी बेटी से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया जिसके बाद वो ट्रोल होने लगा. शख्स ने बताया कि उसकी बेटी के कमरे से एक खिड़की है जो बाहर की ओर निकली सी हुई है और खिड़की से बाहर निकलकर रेलिंग के जरिए छत पर चढ़ना आसान हो जाता है. वो अक्सर अपनी दोस्तों के साथ कंबल और खाना लेकर ऊपर चढ़ जाती है और वहीं वक्त बिताती है. हालांकि शख्स ने उसे बहुत बार ऐसा करने से मना किया है. जब बेटी ने वैसा ही किया तो शख्स ने उसे सबक (Father Taught Harsh Lesson to Daughter) सिखाया.

अधिक पढ़ें ...

    कई बार हमारे माता-पिता हमें जीवन से जुड़ी अच्छी-बुरी चीजों के बारे में ज्ञान देते हैं मगर हम उनकी बातों को ध्यान से नहीं सुनते और जब हम उसी स्थिति में फंसते हैं तब सोचते हैं कि काश हमने उनकी बात मान ली होती है. पर माता-पिता भी बच्चों की हर स्थिति में मदद करने आ जाते हैं. वो ऐसा नहीं देखते कि बच्चे ने उनकी बात मानी या नहीं. हालांकि एक शख्स ने इसका उल्टा किया. जब उसकी बेटी ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने सबक सिखाने (Father Taught Harsh Lesson to Daughter) के लिए ऐसा कदम उठा लिया कि सोशल मीडिया पर उसकी जमकर आलोचना होने लगी.

    सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit viral post) पर हाल ही में एक शख्स ने अपनी बेटी से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया जिसके बाद वो ट्रोल होने लगा. शख्स ने बताया कि उसकी बेटी के कमरे से एक खिड़की है जो बाहर की ओर निकली सी हुई है और खिड़की से बाहर निकलकर रेलिंग के जरिए छत पर चढ़ना आसान हो जाता है. वो अक्सर अपनी दोस्तों के साथ कंबल और खाना लेकर ऊपर चढ़ जाती है और वहीं वक्त बिताती है. हालांकि शख्स ने उसे बहुत बार ऐसा करने से मना किया है.

    घर की छत पर फंस जाती थी बेटी
    शख्स ने पोस्ट में बताया कि छत बहुत ऊंची नहीं है, इसलिए ऊपर चढ़ने में खतरे की कोई बात नहीं है लेकिन खिड़की से जाने वाला रास्ता ऐसा है कि कम हाइट के लोग या फिर जो अकेले जा रहा हो, वो ऊपर तो चला जाता है मगर उसी रास्ते से वापिस आना मुश्किल हो जाता है. कई बार शख्स की बेटी ऐसा करने में छत पर ही फंस (Daughter stuck on roof) चुकी है. शख्स ने मना भी किया है पर वो नहीं सुनती और बार-बार छत पर चली जाती है.

    शख्स ने सिखाया अजीबोगरीब सबक
    इस बार जब वो अकेले थी तो उसने ऐसा फिर किया और छत पर फंस गई. तब शख्स ऑफिस में था. बेटी ने पिता को फोन किया मगर उसे सबक सिखाने (Father Harsh Lesson for Daughter) के लिए उसने कहा कि ये उसकी गलती है कि इतना समझाने के बाद भी उसने ऐसा ही किया. अब वो वहीं रहे और 2 घंटे बाद जब वो लौटेगा तब वो नीचे आएगी. बेटी परेशान हो गई और उसने तुरंत अपनी मां को फोन किया. तब उसकी मां उसे बचाने के लिए आई. शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसकी एक्स वाइव और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों ही इस बात से नाराज हुईं कि वो अपना पॉइंट प्रूव करने के लिए ज्यादा ही आगे चली गई. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उसे खूब खरी-खरी सुनाई. लोगों ने कहा कि भले ही उसने गलत किया मगर एक पिता होने के नाते अगर बेटी मुश्किल में है तो उसे बचाने जाता चाहिए. कुछ ने कहा कि अगली बार जब वो मुसीबत में पड़ेगी तो उसे कभी नहीं याद करेगी और इस तरह वो अपनी बेटी से दूर हो जाएगा.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर