VIDEO: Elon Musk के नाम का देसी टीचर ने किया अनोखा उच्‍चारण, बताया खरबूजा

टीचर ने इलॉन मस्‍क के नाम का सिखाया उच्‍चारण. (Pic- Instagram/reuters)

टीचर ने इलॉन मस्‍क के नाम का सिखाया उच्‍चारण. (Pic- Instagram/reuters)

Viral video: इंस्‍टाग्राम टीचर राजेश्‍वरी 'उच्‍चारण विशेषज्ञ' हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने पेज पर एक वीडियो डाला है. इसमें वह बता रही हैं कि इलॉन मस्‍क के नाम का उच्‍चारण कैसे करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 10:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इलॉन मस्‍क (Elon Musk) को तो आप लोग जानते ही होंगे. अमेरिकी टेक कंपनी टेस्‍ला (Tesla) और स्‍पेसएक्‍स के मालिक हैं इलॉन मस्‍क. मई 2020 में उनका पहला बच्‍चा हुआ था. बच्‍चे को लेकर वह और उनकी पत्‍नी क्‍लेर ग्रिम्‍स बाउचर काफी खुश थे. लेकिन एक बात थी जो पूरी दुनिया को हैरत में डाल रही थी. यह था उनके बच्‍चे का नामकरण. दरअसल इलॉन मस्‍क ने अपने बच्‍चे का अनोखा नाम रखा था. यह था X Æ A-12. देखा आप भी हैरत में पड़ गए ये नाम पढ़कर.

आइये अब आपको काफी फेमस इंस्‍टाग्राम टीचर राजेश्‍वरी से मिलाते हैं. वह इंस्‍टाग्राम पर उच्‍चारण विशेषज्ञ हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने पेज पर एक वीडियो डाला है. इसमें वह बता रही हैं कि इलॉन मस्‍क के नाम का उच्‍चारण कैसे करते हैं. उनकी इस क्‍लास का नाम है 'Claas for Studets'. यह वीडियो काफी वायरल हो गया है.






वीडियो में दिख रहा है कि वह ब्‍लैकबोर्ड पर लिखे Elon Musk के नाम के हर अक्षर को पढ़ती हैं. पीछे से छात्र भी वैसे ही पढ़ता है. इसके बाद वह इन सभी अक्षरों को एक साथ जोड़कर पढ़ती हैं तो कहती है Musk Melon. इसके बाद हिंदी में उसे समझाती हुई कहती हैं इसका मतलब है 'खरबूजा'.

इस वीडियो को अब तक 6000 से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं. राजेश्‍वरी एक्‍टर और कॉमेडियन गौरव गेरा के घर पर काम करती हैं. पहले वह टिकटॉक पर वीडियो बनाती थीं. टिकटॉक बंद होने के बाद वह अब इंस्‍टाग्राम पर वीडियो बनाने लगीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज