• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • OMG: गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा शख्स हुआ भयंकर हादसे का शिकार, डॉक्टर्स को काटना पड़ा प्राइवेट पार्ट!

OMG: गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा शख्स हुआ भयंकर हादसे का शिकार, डॉक्टर्स को काटना पड़ा प्राइवेट पार्ट!

शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था जब वो भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था जब वो भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

29 साल के पॉल बेरी (Paul Berry) का मई 2014 में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. अमेरिका (USA) के मिसूरी (Missouri) में रहने वाले पॉल अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने जा रहे थे जब गाड़ी पर से उनका कंट्रोल छूट गया. सड़क हादसे के बाद उनको गंभीर चोटें भी आ गई थीं.

  • Share this:

    शराब पीकर गाड़ी चलाना किसी के लिए भी खतरनाक हो सकता है. ड्रिंक एंड ड्राइव (Drink and Drive) को लेकर जितना ज्यादा प्रशासन सावधान करता है, लोग उतनी ही ज्यादा लापरवाही करते हैं. ऐसे में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को खुद ही इसका खामियाजा भुगता पड़ता है. हाल ही में एक युवक से जुड़ी खबर काफी वायरल हो रही है जो शराब पीकर गाड़ी चला रहा था और उसका भंयकर एक्सीडेंट (Road Accident) हो गया. इस हादसे में उसे गंभीर चोटें आईं मगर सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि हादसे के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को काटना (Man’s Private Part amputated) पड़ा.

    29 साल के पॉल बेरी (Paul Berry) का मई 2014 में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. अमेरिका के मिसूरी (Missouri) में रहने वाले पॉल उस दिन अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने कार चालकर जा रहे थे. उससे पहले उन्होंने अपने दोस्तों के साथ शराब पी थी. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल का कहना है कि या तो उन्हें नींद आ गई थी या फिर उनकी गाड़ी फिसली जिसके चलते उनके हाथ से गाड़ी का कंट्रोल छूट गया. वो कार के बाहर जा गिरे और कार सीधे लुढ़कते हुए उनके ऊपर गिर पड़ी जिससे उनकी गर्दन, जबड़ा, हिप, और नाक टूट गई. उनके सर पर भी गहरी चोट लगी. यही नहीं, उनके प्राइवेट पार्ट पर भी गहरी चोट आयी थी. पॉल को तुरंत अस्पताल में एडमिट किया गया जहां उन्हें मेडिकल इंड्यूस्ड कोमा में रखा गया.

    जान बचाने के लिए डॉक्टरों को काटना पड़ा प्राइवेट पार्ट
    डॉक्टरों ने बताया कि उनके प्राइवेट पार्ट और टेस्टिकल पर बेहद गंभीर चोट थी. जिसके कारण उनकी जान भी जा सकती थी. इसके बाद डॉक्टर्स को उनका प्राइवेट पार्ट और एक टेस्टिकल (Testicles) काटकर अलग करना पड़ा. जब 5 हफ्ते बाद पॉल की आंख खुली तो उन्हें इस बारे में पता चला. पॉल अब 29 साल के हैं मगर अभी भी इस सदमे से निकल नहीं पाए हैं. उन्हें दुख है कि वो कभी पिता नहीं बन पाएंगे. उनका कहना है कि वो खुद को अब पुरुष जैसा महसूस नहीं कर पाते. हालांकि उनके परिवार और गर्लफ्रेंड ने इस पूरी जर्नी में उनका बहुत साथ दिया. पॉल सबसे ज्यादा अपने पेट डॉग से प्यार करते थे. पॉल की बहन ने उन्हें मोटीवेट किया और कहा कि उन्हें अपने पेट के लिए जल्दी ठीक होना पड़ेगा. उनका कहना है कि वो आज नौकरी इसलिए कर रहे हैं जिससे अपने कुत्ते के लिए खाना खरीद सकें. ठीक होने के बाद उन्हें पता चला कि साउथ अफ्रीका में पहला पीनस ट्रांसप्लांट ऑपरेशन (Penis Transplant Operation) हुआ तो उन्हें एक उम्मीद लगी थी मगर जब उन्हें उसके महंगे खर्च के बारे में पता चला तो वो दंग रह गए. पर अब वो शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं. उन्होंने अपने शरीर को अपनाना सीख लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज