• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • VIDEO: मालिक ने अपने पालतू कुत्तों के लिए बनवा दिया लिविंग रूम; सोफा-टीवी के साथ 'बार' भी है मौजूद

VIDEO: मालिक ने अपने पालतू कुत्तों के लिए बनवा दिया लिविंग रूम; सोफा-टीवी के साथ 'बार' भी है मौजूद

शख्स नहीं चाहता था कि उसके पेट डॉग उसके लिविंग रूम को गंदा करें इसलिए उसने उनके लिए अलग से कमरा बनवा दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शख्स नहीं चाहता था कि उसके पेट डॉग उसके लिविंग रूम को गंदा करें इसलिए उसने उनके लिए अलग से कमरा बनवा दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक शख्स ने अपने पालतू कुत्तों (Pet Dogs) के लिए एक लिविंग रूम (Living Room for Dogs) बनवा दिया. ये कोई मामूली लिविंग रूम नहीं है. इस कमरे में सोफा, टीवी के साथ 'बार' भी मौजूद है. आप ने इससे पहले डॉग्स के लिए ऐसा कमरा कभी नहीं देखा होगा. देखें Video

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जो लोग पेट (Pets) रखते हैं वो अपने पालतू जानवरों पर जान छिड़कते हैं. डॉग लवर्स (Dog Lovers) की बात करें तो वो अपने पेट के इतने दीवाने होते हैं कि उनके लिए घर में हर सुख सुविधा उपलब्ध करा देते हैं. मगर इन दिनों एक ऐसे डॉग लवर के चर्चे हैं जिसने अपने पालतू कुत्तों के लिए कुछ ऐसा कर दिया है जो शायद और कोई पेट रखने वाला नहीं कर सकता. चलिए आपको बताते हैं कि इस डॉग लवर के अपने पालतू कुत्तों (Pet Dogs) के लिए ऐसा क्या अनोखा किया है.

    सोशल मीडिया साइट टिकटॉक (Tiktok) पर मौजूद यूजर @bam12008 ने हाल ही में एक वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है जो इतना पॉपुलर हो गया है कि वो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने लगा है. दरअसल, इस शख्स ने अपने पेट डॉग्स के लिए घर में अलग से एक लिविंग रूम (Living Room for Pet Dogs) बनवा दिया है. जी हां, ये लिविंग रूम शख्स ने सिर्फ अपने डॉग्स के लिए ही बनवाया है. डॉग्स के लिविंग रूम से जुड़ा वीडियो खूब वायरल हो रहा है और डेली स्टार वेबसाइट के मुताबिक अकेले टिकटॉक पर वीडियो को 27 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं.


    वीडियो के मुताबिक शख्स का घर अमेरिका (USA) के फ्लॉरिडा (Florida) में है. इस वीडियो में शख्स अपने कुत्तों के लिविंग रूम की सैर करवा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लिविंग रूम इंसानों के लिविंग रूम से भी ज्यादा फैंसी और इसमें सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं. शख्स के पास पीचेज (Peaches), मिट्जी (Mitzi), चलाह (Challah) नाम के तीन डैक्सहुंड (Dachshunds) हैं. शख्स ने तीनों कुत्तों के लिए कमरे में अलग-अलग सोफे रखे हैं. सोफे का रंग ग्रे, पीला और नीले रंग का है क्योंकि कुत्ते इन्हीं रंगों को अच्छे से देख पाते हैं. कमरे में मौजूद पेंटिंग और लैंप कम हाईट पर लगे हुए हैं. कमरे में कुत्तों के लिए एक बड़ा सा टीवी भी रखा है. सबसे खास बात है कि कमरे में एक बार भी है. चौंकिए मत, ये असली बार नहीं है. सिर्फ कमरे के लुक को निखारने के लिए बाथरूम में रखने वाली अलमारी को बार का लुक दिया गया है और उसमें छोटी मगर नकली शराब की बोतलें रखी हुई हैं. शख्स ने एक वीडियो में बताया कि वो नहीं चाहता था कि उसके कुत्ते उसी के ड्रॉइंग रूम में रहें क्योंकि वो कमरा गंदा कर देते थे. इसलिए उसने कुत्तों के लिए अलग ही कमरा बनवा दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज