• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बेटी ने शराब पीकर ड्राइविंग करने से रोका तो आग बबूला हुई मां, 8 साल की बच्ची को कार के साथ घसीटा!

बेटी ने शराब पीकर ड्राइविंग करने से रोका तो आग बबूला हुई मां, 8 साल की बच्ची को कार के साथ घसीटा!

शराबी महिला ने बेटी के साथ ही नहीं, पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. (फोटो: Twitter/@101Biography)

शराबी महिला ने बेटी के साथ ही नहीं, पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. (फोटो: Twitter/@101Biography)

अमेरिका (USA) में एक शराबी महिला (Drunk Woman) ने अपनी बेटी के साथ ऐसा सलूक किया है जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो जा रहे हैं. बेटी (Daughter) ने जब अपनी मां (Mother) को शराब पीकर कार चलाने (Drink Driving) से रोका तो वो नाराज हो गई और उसने बेटी को ही कार के साथ घसीट दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अमेरिका (USA) के कैलिफॉर्निया (California) से एक हैरान करने वाली घटना का पता चला है. यहां एक निर्दयी मां (Unkind Mother) ने अपनी 8 साल की बेटी (8 year old daughter) को कार के साथ घसीटा (Woman Dragged Daughter) जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं. बेटी ने अपनी शराबी मां (Drunk Mother) को सिर्फ कार चलाने से रोका था. महिला को वो बात इतनी बुरी लग गई कि उसने बच्ची के साथ ऐसा सलूक किया. मगर महिला यहीं पर नहीं रुकी, उसके बाद उसने पुलिस के साथ भी जो किया वो भी काफी शॉकिंग है. चलिए आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला है क्या.

    डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 44 साल की एरिन ग्रेशिया (Erin Garcia) जब शराब के नशे में धुत होकर कार चलने के लिए गाड़ी में बैठीं तो उनकी 8 साल की बेटी ने उन्हें रोका. उसने कार के पैसेंजर डोर का हैंडल पकड़ लिया और अपनी मां से अनुरोध किया कि वो नशे की हालत में कार ना चलाएं. मगर एरिन नशे में अपना होश खो बैठी थी. बच्ची के टोकने पर वो गुस्से में आई और उसने तुरंत गाड़ी स्टार्ट कर के बढ़ा दी. लड़की का हाथ हैंडल से फंसा हुआ था और वो गाड़ी के साथ ही घिसटते हुए कुछ दूर तक चली गई. करीब 300 फीट तक गाड़ी चलाने के बाद वहां मौजूद एक शख्स ने महिला को रोका और उसे उसकी गलती बताने लगा कि महिला ने फिर अपनी गाड़ी बढ़ा दी और उस शख्स को भी गाड़ी के साथ घसीट दिया.

    इसके बाद एरिन मौके से फरार हो गई. जब पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो वो महिला की मां के घर पहुंचे. वहां पुलिस ने बच्ची को देखा जिसे काफी चोट आ चुकी थी. उन्होंने बच्ची को अस्पताल भेजा और महिला को खोजने में लग गई. महिला घर के पीछे, झाड़ियों में छुपी हुई थी. जब एक पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार करने उसके पास गया तो महिला ने उसे लात मार दी. महिला को बड़ी मुश्किल से गिरफ्तार किया गया और उसे ऑरेंज काउंटी जेल ले जाया गया है. उसपर हमला करने, बच्चे के साथ दुर्यव्यवहार करने और पुलिसकर्मी को मारने का आरोप लगाया गया है. सोशल मीडिया पर महिला से जुड़ी फोटोज और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें उसे पुलिस गिरफ्तार कर ले जाती हुई दिख रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज