होम /न्यूज /अजब गजब /4 फीट की महिला को हो गया 7 फीट के व्यक्ति से प्यार, कद में फर्क देखकर लोग करने लगते हैं अश्लील टिप्पणी!

4 फीट की महिला को हो गया 7 फीट के व्यक्ति से प्यार, कद में फर्क देखकर लोग करने लगते हैं अश्लील टिप्पणी!

महिला की हाइट बेहद कम है और उसका बॉयफ्रेंड उसके सामने काफी लंबा लगता है. (फोटो: Instagram/airikacal_ ; Tiktok via Dailystar)

महिला की हाइट बेहद कम है और उसका बॉयफ्रेंड उसके सामने काफी लंबा लगता है. (फोटो: Instagram/airikacal_ ; Tiktok via Dailystar)

22 साल की एरिका (Erika) नाम की महिला 3 फीट 11 इंच की है जबकि उसका बॉयफ्रेंड 6 फीट 8 इंच का है. एरिका एक एडल्ट कंटेंट बन ...अधिक पढ़ें

अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है क्योंकि इंसान प्यार में दूसरे व्यक्ति का रूप, रंग, जाति, धर्म, बनावट आदि को नहीं देखता. वो सिर्फ दिल से प्यार करता है. जब आप इस विदेशी कपल को देखेंगे तो आपको ये कथन बिल्कुल सच लगेगा. इन दिनों एक महिला और उसके बॉयफ्रेंड के खूब चर्चे हैं जिनके कद में करीब-करीब 3 फीट (boyfriend girlfriend 3 feet height difference) का फर्क है.

डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 22 साल की एरिका (Erika) नाम की महिला 3 फीट 11 इंच की है जबकि उसका बॉयफ्रेंड 6 फीट 8 इंच का है. एरिका एक एडल्ट कंटेंट बनाने वाली मॉडल (dwarf adult content model) हैं और एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर उनके काफी चाहने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में एरिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट कर सभी को चौंकाया जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का परिचय सबसे करवाया.

कपल के कद को देखकर अश्लील टिप्पणी करते हैं लोग
रिपोर्ट के अनुसार इस वीडियो में दोनों डांस कर रहे हैं और कपल की हाइट का फर्क देखकर दर्शक भी हैरान हैं. दोनों ने टिकटॉक पर एक साथ अपना एक अकाउंट बनाया है जिसपर अक्सर साथ में वो वीडियोज डालते रहते हैं. यूं तो उन्होंने बताया कि उन्हें एक दूसरे की हाइट से फर्क नहीं पड़ता और वो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं मगर लोग वीडियो पर अश्लील टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं.कई लोगों ने उनसे ये सवाल किया कि रोमांस के वक्त उन्हें किस तरह की समस्याएं होती हैं. जबकि बहुत से लोगों ने अन्य तरह की अश्लील बातें की.

कपल ने हाइट में सबसे ज्यादा फर्क होने का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
ये पहली बार नहीं है जब किसी कपल की हाइट में इतना फर्क रहा है. हाल ही में हमने आपको एक रिपोर्ट में बताया था कि कैसे एक कपल ने अपनी हाइट के फर्क के चलते गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने 2023 के एडिशन (guinness world record 2023 edition) को जारी कर दिया है जिसमें ब्रिटेन (Britain couple world record) के जेम्स और क्लोई लस्टेड (James and Chloe Lusted) का भी नाम शामिल है. इस कपल ने साल 2016 में शादी की थी और 2 जून 2021 को एक रिकॉर्ड तोड़कर नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया था. जेम्स की हाइट 3 फीट 7 इंच (109.3 सेंटीमीटर) है और क्लोई की हाइट 5 फीट 5.4 इंच (166.1 सेंटीमीटर) है. दोनों की हाइट में लगभग 2 फीट (1 फीट 10 इंच) यानी 56.8 सेंटीमीटर का फर्क है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें