होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: मंदिर में फोटो खिंचवा रहा था नवविवाहित जोड़ा, पास से गुजर रहे हाथी को आ गया गुस्सा! महावत पर किया हमला

VIDEO: मंदिर में फोटो खिंचवा रहा था नवविवाहित जोड़ा, पास से गुजर रहे हाथी को आ गया गुस्सा! महावत पर किया हमला

कपल का कहना है कि जब उन्होंने लोगों का शोर सुना तो पीछे मुड़कर देखा और तुरंत वहां से भाग निकले. (फोटो: Instagram/weddingmojito)

कपल का कहना है कि जब उन्होंने लोगों का शोर सुना तो पीछे मुड़कर देखा और तुरंत वहां से भाग निकले. (फोटो: Instagram/weddingmojito)

केरल के एक कपल ने हाल ही में राज्य के प्रसिद्ध गुरुवयूर मंदिर (Guruvayoor temple, Kerala) में शादी की. शादी के बाद मंदि ...अधिक पढ़ें

हाथी यूं तो सीधे और शर्मीले जीव होते हैं पर उन्हें जब गुस्सा आता है तो फिर वो बड़ी से बड़ी चीज को बर्बाद कर सकते हैं. उनके स्वभाव का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता, जैसे इस नवविवाहित जोड़े को नहीं लगा जो उससे कुछ दूर पर खड़ा होकर फोटो खिंचवा रहा था. इन दिनों एक वीडियो चर्चा में है जिसमें एक हिंसक हाथी मंदिर परिसर (Newly wed couple pose with angry elephant video) में नजर आ रहा है जिसकी एक हरकत ने हर किसी को डरा दिया.

इंस्टाग्राम अकाउंट वेडिंग मोइतो ने कुछ दिनों पहले अंजलि और निखिल नाम के दूल्हा-दुल्हन का वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया था जो बेहद हैरान करने वाला है. केरल के इस कपल ने हाल ही में राज्य के प्रसिद्ध गुरुवयूर मंदिर (Guruvayoor temple, Kerala) में शादी की. ये वीडियो (Elephant attack mahout in wedding video) उनकी शादी के ठीक बाद का है. वीडियो मंदिर परिसर का है इसलिए और भी दूसरे श्रद्धालु बैकग्राउंड में नजर आ रहे हैं. साथ में एक विशाल हाथी भी दिख रहा है. कपल उस हाथी से कुछ दूर खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं. बैकग्राउंड में हाथी भी नजर आ रहा है जिससे फोटो और भी आकर्षक लग रही है. फोटो के साथ वीडियो भी शूट हो रहा है जिसमें ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई.


हाथी को आ गया महावत पर गुस्सा
कपल और हाथी के बीच काफी दूरी है, ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता कि हाथी उन्हीं की वजह से हिंसक हुआ था. कुछ देर पीछे खड़े रहने के बाद हाथी चलने लगता है और कपल के काफी पास से गुजरता है तो वो और कैमरामैन दूर हट जाते हैं. तभी अचानक न जाने क्या होता है कि हाथी को गुस्सा आ जाता है और वो तेजी से घूमता है. उसके ऊपर एक महावत बैठा रहता है और दूसरा बगल में चलता दिख रहा है. हाथी घूमते ही नीचे वाले महावत पर अपनी सूंड से हमला कर देता है और उसे पैर के बल उल्टा हवा में उठा लेता है. शख्स तुरंत खुद को छुड़ाता है और वहां से दूर भागता है. उतनी देर में हाथी सूंड से उसका एक अंग वस्त्र पकड़ लेता है. कहीं अगर शख्स उस हाथी के चंगुल में आ जाता, तो निश्चित तौर पर उसकी मौत पक्की थी.

वीडियो पर वेडिंग फोटोग्राफी कंपनी ने दी सफाई
इस वीडियो को अंत में दूल्हा कहता है कि अचानक सब लोग चिल्लाने लगे तो जब हमने पीछे मुड़कर देखा तो हमारे होश उड़ गए. वीडियो को शेयर करते हुए वेडिंग फोटोग्राफी कंपनी ने साफ किया है कि उन्होंने शूटिंग के लिए हाथी को नहीं हायर किया था. उनका कहना है कि वो तो सिर्फ दूल्हा-दुल्हन का वीडियो बना रहे थे कि अचानक उनकी नजर हाथी की हरकत पर गई और उन्होंने उसे रिकॉर्ड कर लिया. वो हाथी से काफी दूर थे और उनकी वजह से उसे गुस्सा नहीं आया था. वीडियो को 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें