सड़क पर निकला मस्‍त हाथी, लोगों से केले छीनकर खा गया, Video देख आ जाएगी हंसी

लोगों से केला छीनकर खा गया हाथी.
लोगों से केला छीनकर खा गया हाथी.

यह घटना देखने में थाईलैंड की लग रही है. वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि दो लोग एक जगह पर बैठे हैं. दोनों ही केले खा रहे हैं. तभी हाथी आता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. हाथी (Elephant video) को देखकर लोग उसको छूने और उस पर बैठने के साथ ही उसे छूने की भी कोशिश करते हैं. कई जगहों पर ऐसा भी देखने को मिलता है कि लोग हाथियों को केला खिलाते हैं. हाथी केला बहुत चाव से खाते हैं. लेकिन जरा साचिये आप कहीं बैठकर केला खा रहे हों और हाथी आ जाए. इसके बाद वो आपके हाथ से केला छीनकर अपनी सूंढ़ में लेकर भाग जाए तो आप पर क्या बीतेगी. दरअसल ऐसा ही एक हाथी ने किया है. उसका वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर काफी वायरल हो रहा है.

यह घटना देखने में थाईलैंड की लग रही है. वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग एक जगह पर बैठे हैं. दोनों ही केले खा रहे हैं. इस दौरान एक हाथी अपनी मतवाली चाल चलकर आता है. अपनी सूंढ़ के जरिये पहले व्‍यक्ति के हाथ से केला छीनता है और खा जाता है. इसके बाद दूसरा आदमी ये देखता है तो अपना केला जल्‍दी जल्‍दी खाने लगा.






लेकिन व्‍यक्ति हाथी को धोखा नहीं दे पाया. हाथी ने तुरंत अपनी सूंढ़ से उसके मुंह से भी केला छीन लिया और छीनकर खा गया. दोनों इस दौरान हैरान रह गए. दोनों को समझ में ही नहीं आया कि उनके साथ हुआ क्‍या. अब दोनों लोगों से केला छीनकर खाकर हाथी अपनी मतवाली चाल के साथ आगे बढ़ गया किसी और के पास केला खोजने.

इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 3 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज