होम /न्यूज /अजब गजब /

VIDEO: पुराने मालिक की आवाज सुनकर दौड़े चले आए हाथी, प्यार जताने का तरीका देख हो जाएंगे इमोशनल

VIDEO: पुराने मालिक की आवाज सुनकर दौड़े चले आए हाथी, प्यार जताने का तरीका देख हो जाएंगे इमोशनल

हाथियों ने जैसे ही अपने पुराने मालिक की आवाज सुनी वो उसकी तरफ दौड़े चले आए. (फोटो: Twitter/@TheFigen)

हाथियों ने जैसे ही अपने पुराने मालिक की आवाज सुनी वो उसकी तरफ दौड़े चले आए. (फोटो: Twitter/@TheFigen)

ट्विटर अकाउंट @TheFigen अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो आपको भावुक कर देगा. इसका कारण है कि वीडियो में कई हाथियों और एक शख्स (elephants loving old caretaker video) के बीच प्यार दिख रहा है.

अधिक पढ़ें ...

इंसान और जानवर का रिश्ता बेहद खास होता है. दोनों भले ही एक दूसरे से अलग हों मगर दोनों अलग भी नहीं रह सकते. आपने कुत्ते, बिल्ली, गाय आदि जैसे जानवरों से इंसानों का प्यार देखा होगा, मगर क्या आपने कभी किसी व्यक्ति का प्यार, हाथियों से देखा है? इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी के प्यार में हाथी (Elephants run towards old caretaker video) दौड़े चले आ रहे हैं.

ट्विटर अकाउंट @TheFigen अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो आपको भावुक कर देगा. इसका कारण है कि वीडियो में कई हाथियों और एक शख्स (elephants loving old caretaker video) के बीच प्यार दिख रहा है. इस लगाव को देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि ये जानवर और इंसान के बीच का रिश्ता दिखाया जा रहा है, बल्कि आपको इंसानों के बीच का ही प्यार नजर आएगा.


पुराने मालिक के पास भागते हुए आ गए हाथी
वीडियो के अनुसार जब हाथियों ने अपने पुराने मालिक की आवाज सुनी तो वो उसके पास दौड़े चले आए. वीडियो में एक शख्स घास के मैदान में खड़ा होकर हाथियों को आवाज लगाता नजर आ रहा है. शख्स के बगल में तालाब दिख रहा है और पीछे छोटे पहाड़ भी दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही वो हाथियों को पुकारता है, वो तेजी से उसकी तरफ दौड़ते हुए आ जाते हैं और उसे घेरकर खड़े हो जाते हैं. वे सारे ही उससे बिल्कुल चिपक कर खड़े नजर आ रहे हैं. शख्स भी उन हाथियों पर हाथ रखकर उन्हें प्यार करते दिख रहा है.

वीडियो पर लोगों ने की टिप्पणी
इस क्यूट वीडियो को 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने कहा कि जानवर अपने मालिक कभी नहीं भूल सकते, मगर इंसान अपने पालतू जानवरों को भूल जाता है. एक ने कहा कि ये बेहद खूबसूरत दृश्य है. किसी ने कमेंट में ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक शख्स कई ऊंटों को अपने पास बुला रहा है. एक शख्स ने पूछा कि ये वीडियो कहां का है तो उसे जवाब में दूसरे व्यक्ति ने बताया कि ये थाइलैंड का वीडियो है, हालांकि इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर