पत्नियों का मसीहा है ये शख्स, बेवफा मर्दों को सही रास्ते पर लाना है इसका पेशा, जानिए इसके बारे में सब कुछ!

चीन के काउंसलर शिआओ शेंग पिछले 6 साल से चीनी मर्दों को उनकी प्रेमिकाओं से अलग कर के उन्हें सही मार्ग पर ले जाते हैं

चीन के काउंसलर शिआओ शेंग पिछले 6 साल से चीनी मर्दों को उनकी प्रेमिकाओं से अलग कर के उन्हें सही मार्ग पर ले जाते हैं

चीन (China) के काउंसलर शिआओ शेंग (Xiao Sheng) पिछले 6 साल से चीनी मर्दों को उनकी प्रेमिकाओं (Mistress) से अलग कर के उन्हें सही मार्ग पर ले जाते हैं और उन्हें फिर से उनकी पत्नियों से मिलवा देते हैं. 6 सालों में शेंग का ये बिजनेस काफी सफल हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 1:41 PM IST
  • Share this:
अक्सर लोगों की शादीशुदा (Marriage) जिंदगी में कई तरह की समस्या पैदा हो जाती है जिसे पार करने में उन्हें बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इन समस्याओं में से जो काफी आम सी समस्या देखी गई है जिससे पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आ जाती है, वो है व्यभिचार (Adultery or Infidelity). व्यभिचार के चलते कई लोगों के रिश्ते तक खत्म हो जाते हैं. मगर एक 31 साल का इमोशनल काउंसलर (Emotional Counselor) मर्दों को गलत रास्ते पर जाने से रोकता है और उन्हें उनकी पत्नियों से फिर मिला देता है. इन बेवफा मर्दों की पत्नियां इस काउंसलर की क्लाइंट होती हैं.

China

चीन (China) के काउंसलर शिआओ शेंग (Xiao Sheng) पिछले 6 साल से चीनी मर्दों को उनकी प्रेमिकाओं (Mistress) से अलग कर के उन्हें सही मार्ग पर ले जाते हैं और उन्हें फिर से उनकी पत्नियों से मिलवा देते हैं. 6 सालों में शेंग का ये बिजनेस काफी सफल हो गया है. अब उनके साथ 8 लोगों का स्टाफ काम करता है जो पूरे बिजनेस को संभालता है. इन 8 लोगों की टीम में सिचुएशन एनालिस्ट, कस्टमर सर्विस मैनेजर, इसके साथ ही अभिनेता और निर्देशक हैं जो किसी तरह के नाटक को करने के लिए तैयार रहते हैं. कई बार शेंग की टेकनीक काफी अजीबोगरीब हो जाती हैं तो कई बार इतनी महंगी कि उसे अफोर्ड कर पाना मुश्किल हो जाता है. शेंग और उनके क्लाइंट्स का कॉन्ट्रैक्ट कई बार 1,50,000 युआन यानी 16,61,256 रुपये तक हो जाता है.

शेंग ऐसे देता है अपने काम को अंजाम
काउंसलर शेंग ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रीसेंट केस के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि एक बार एक महिला ने उन्हें हायर किया था जिनके पति का अफेयर एक कम उम्र की महिला से चल रहा था. इसलिए शेंग ने अपनी क्लायंट और उसके पति के लिए एक ट्रिप को बुक किया और उन्हें 10 दिन के लिए वैकेशन पर भेज दिया. वहां पति को एक अंजान चिट्ठी भेजी गई जिसमें लिखा था कि वो अपनी प्रेमिका से दूर रहे क्योंकि उसका दूसरा बॉयफ्रेंड बन चुका है. चिट्ठी के साथ महिला की कुछ तस्वीरें थीं जिसमें वो एक अंजान शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी. उस 10 दिन में वो व्यक्ति ये समझ गया कि वो किस स्थिति में है और उसे अपनी पत्नी के साथ फिर से रिश्ते सुधारने का काफी टाइम मिल गया. जब वो वैकेशन के बाद घर पहुंचा तो उसने अपनी प्रेमिका से सारे रिश्ते खत्म कर लिए. शेंग को इस केस के लिए 2,00,000 युआन यानी 22,15,008 लाख रुपये मिले.

कई बार काउंसलिंग में शेंग अपनी क्लायंट्स को पति से तलाक लेने का सुझाव देते हैं जिसमें काफी वक्त लगता है. जब वो तलाक के लिए नहीं मानतीं तब वो महिलाओं के पति को वापिस सही रास्ते पर लाने के लिए प्लान रचते हैं. इसके साथ ही काउंसलर शेंग 'लव टेस्टर्स' की सुविधा भी देते हैं जिसके तहत उनके टीम की कोई एक्ट्रेस किसी मर्द को रिझाती है. ऐसा करने के लिए उस मर्द की पत्नी ही शेंग को पैसे देती है जिससे उसे पता चल सके कि उसका पति इमानदार है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज