होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: एक तरफ क्रिकेट मैच दूसरी तरफ पाकिस्तानी महिला का साड़ी में डांस! कमेंटेटर्स का भी बंट गया ध्यान

VIDEO: एक तरफ क्रिकेट मैच दूसरी तरफ पाकिस्तानी महिला का साड़ी में डांस! कमेंटेटर्स का भी बंट गया ध्यान

बीच मैच में कैमरामैन का ध्यान छत पर डांस करती महिला की तरफ चला गया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/DzShamrat)

बीच मैच में कैमरामैन का ध्यान छत पर डांस करती महिला की तरफ चला गया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/DzShamrat)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वयारल हो रहा है जो इंग्लैंड-पाकिस्तान मुकाबले का है. मैच के बीच अचानक कैमरामैन की नजर क्रिकेट ...अधिक पढ़ें

टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के हाथों हारने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान और इंग्लैंड आमने सामने हैं. पर इस बार दोनों टी-20 मुकाबले में नहीं, टेस्ट मुकाबले में भिड़ रहे हैं, वो भी पाकिस्तान में! 17 साल बाद इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान (England vs Pakistan test match) में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने आई है. पहला मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर से शुरू हो चुका है और इंग्लैंड की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने पाकिस्तान को परेशान कर दिया. पर मैच से हटकर एक पाकिस्तानी महिला (Pakistan woman dancing during Cricket match) की परफॉर्मेंस के भी खूब चर्चे हैं जो बीच मैच में डांस करती हुई नजर आई है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वयारल हो रहा है जो इंग्लैंड-पाकिस्तान मुकाबले का है. मैच के बीच अचानक कैमरामैन की नजर क्रिकेट स्टेडियम से बाहर एक इमारत पर डांस (Pakistan woman dance in saree cricket match) करती महिला पर चली गई और वो चर्चा में आ गई. साड़ी पहने इस महिला के डांस मूव तारीफ के काबिल हैं और उसकी ओर सिर्फ कैमरामैन ही नहीं आकर्षित हुआ, बल्कि मैच के दौरान कमेंट्री करने वाले कमेंटेटर भी आकर्षित हो गए और बीच मैच में उनका ध्यान बंट गया.


मैच के बीच साड़ी पहन डांस करती दिखी लड़की
मैदान पर जो रूट और ओली पोप बल्लेबाजी कर रहे थे जब गेंदों के बीच कैमरामैन की नजर क्रिकेट स्टेडियम के बाहर एक इमारत की छत पर चली गई. वहां एक पाकिस्तानी महिला साड़ी पहनकर डांस कर रही थी. वीडियो काफी धुंधला है इसलिए ना चेहरा ठीक से समझ आ रहा है और ना ही ये पता लग पा रहा है कि क्या वो खुद का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी या यूं ही नाच रही थी. महिला को देखते ही कमेंटेटर्स कहते हैं- “खूबसूरत दृश्य देखने को मिल रहे हैं.”

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल हुई थी वायरल
इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक ने कहा कि शायद पाकिस्तान ऐसे नजारों से इंग्लैंड के खिलाड़ियों का ध्यान भटका रहा होगा तो एक व्यक्ति ने रिप्लाई में कहा कि पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी देखकर लग रहा है कि उनके ही खिलाड़ियों का ध्यान भटक रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की एक मिस्ट्री गर्ल भी अपनी खूबसूरती की वजह से काफी वायरल हुई थी. यूं तो लड़की का असल नाम क्या है ये अभी तक राज है पर जब से लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, इसके नाम से फर्जी अकाउंट्स की बाढ़ आ गई है. लोगों का दावा है कि लड़की का नाम नताशा (Pakistan fan girl Natasha) है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें