Home /News /ajab-gajab /

Shocking: 5 स्टार होटल में छुट्टियां मनाने गया था 4 लोगों का परिवार, 1 घंटे के अंदर हो गई दर्दनाक मौत!

Shocking: 5 स्टार होटल में छुट्टियां मनाने गया था 4 लोगों का परिवार, 1 घंटे के अंदर हो गई दर्दनाक मौत!

पुलिस ने बताया कि परिवार सिर्फ एक घंटे पहले ही होटल पहुंचा था जहां उनकी मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि परिवार सिर्फ एक घंटे पहले ही होटल पहुंचा था जहां उनकी मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मॉस्को (Moscow) के रहने वाले 60 वर्षीय सर्जी बुरेनकॉव (Sergey Burenkov)अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने अलबेनिया (Albania) गए थे. एक 5 स्टार होटल (5 star hotel) में उन 4 लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    हर कोई चाहता है कि वो परिवार के साथ छुट्टियां (Holiday) मनाने बाहर जाए. परिवार के साथ वक्त गुजारने का मौका किस्मत वालों को ही नसीब होता है. अगर विदेशों में छुट्टी मनाने का मौका मिल जाए तो फिर सोने पर सुहागा होगा. लेकिन जब छुट्टियों में कोई बुरा हादसा हो जाए तो फिर सारा मजा किरकिरा हो जाता है. आज हम आपको जिस परिवार की बात बताने जा रहे हैं उनके साथ तो छुट्टी में ऐसा हादसा हो गया कि उनकी जान ही चली (Family found dead in hotel) गई. इस खबर ने सभी को चौंका दिया है और लोग अब बड़े होटलों में जानकर रुकने से डर रहे हैं.

    मॉस्को (Moscow) के रहने वाले 60 वर्षीय सर्जी बुरेनकॉव (Sergey Burenkov), उनकी 58 साल की पत्नी नेटैल्या (Natalya Burenkova), उनकी 31 साल की बेटी काट्या (Katya) और उसकी 37 साल की पार्टनर निकिता (Nikita Belousov) छुट्टियां मनाने अलबेनिया (Albania) गए थे. यहां वो एक बड़े होटल में ठहरने वाले थे. जब वो ग्लोरिया पैलेस होटल पहुंचे तो उन्हें स्टाफ ने सौना रूम की सेवाओं का आनंद उठाने के लिए कहा. पूरा परिवार काफी खुश था और वो सौना रूम में वक्त बिताने के लिए काफी खुश थे मगर जब वो सौना रूम में पहुंचे तो उनका दम घुट गया और उनकी वहीं पर मौत हो गई. अब इस मामले की जांच पुलिस कर रही है. डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अंदाजा लगाया है कि सौना रूम (Sauna Room) का वेंटिलेशन सिस्टम ठीक से काम नहीं कर रहा था.

    पुलिस के अनुसार परिवार काफी ट्रैवेल कराता था. इससे पहले भी वो साथ में कई जगहों पर घूम चुके हैं मगर इस ट्रिप के हादसे ने सभी को चौंका दिया है. होटल के एक वेटर ने बताया कि सौना में जाने के बाद उन्होंने ड्रिंक्स और खाने का ऑर्डर किया था. जब वेटर खाना लेकर पहुंचा तो उसने देखा कि उन सबकी मौत हो गई है. वेटर ने बताया कि उसने सौना रूम के बाहर से कई बार आवाज लगाई मगर अंदर से किसी ने जवाब नहीं दिया. जब वो दरवाजा खोलकर अंदर गया तो उसने देखा कि सभी लोग वहां मृत पड़े हैं. उसने बताया के एक शख्स सन बेड पर पड़ा था जबकि दो लोग सौना बेच पर मरे पड़े थे. पुलिस ने बताया कि उन्हें होटल पहुंचे महज 1 ही घंटा हुआ था और उसके बाद वो मृत पाए गए. ये मामला सभी को चौंका रहा है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर