Home /News /ajab-gajab /

Viral Video : तेज़ बारिश में बारात लेकर निकल पड़ा दूल्हा, लोग बोले- 'थोड़ा तो सब्र कर लेते'

Viral Video : तेज़ बारिश में बारात लेकर निकल पड़ा दूल्हा, लोग बोले- 'थोड़ा तो सब्र कर लेते'

वीडियो में एक दूल्हा हाथ में छाता लिए बारिश में घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने जा रहा है. इसके साथ ही नाते-रिश्तेदार भी पानी में भीगते हुए दूल्हे के पीछे-पीछे जा रहे हैं.

वीडियो में एक दूल्हा हाथ में छाता लिए बारिश में घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने जा रहा है. इसके साथ ही नाते-रिश्तेदार भी पानी में भीगते हुए दूल्हे के पीछे-पीछे जा रहे हैं.

Funny Wedding Video: सोशल मीडिया पर हर दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल (Viral Video On Social Media) होते रहते हैं. इसी कड़ी में इस वक्त शादी के एक बेहद मज़ेदार वीडियो (Funny Video) भी इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. वेडिंग सीज़न (Wedding Season Video) में जहां हर रोज़ शादियां हो रही हैं, वहीं कुछ लोगों को इस बात का भी डर है कि कोरोना (Corona New Variant Omicron) के आने से पहले ही शादी निपटा ली जाए. कुछ ऐसा ही डर शायद एक दूल्हे को भी था, तभी तो बारात निकलने से पहले हो रही मूसलाधार बारिश को भी उसने नज़रअंदाज़ कर दिया और छतरी लेकर चल पड़ा दुल्हन के घर.

अधिक पढ़ें ...

    शादियों का सीज़न (Wedding Season Video) है, ऐसे में हर दिन किसी न किसी शादी का मज़ेदार वीडियो (Funny Wedding Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video On Social Media) होता ही रहता है. कभी कोई जेसीबी से एंट्री मारने के चक्कर में गिर पड़ता है, तो कोई दुल्हन शादी की ड्रेस से ही थक जाती है. हालांकि इस वक्त जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो गजब है. यहां एक दूल्हे के अपनी शादी की ऐसी जल्दी पड़ी है कि वो बारिश में भी बारात निकालने से पीछे नहीं हटता.

    वीडियो में एक दूल्हा हाथ में छाता लिए बारिश में घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने जा रहा है. इसके साथ ही नाते-रिश्तेदार भी पानी में भीगते हुए दूल्हे के पीछे-पीछे जा रहे होते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. आपको ऐसा लगेगा कि कोरोना के ओमिक्रॉन वायरस के पैर पसारने से पहले दूल्हा अपनी शादी निपटाने की ठान चुका है.

    छाता लेकर निकाली बारात
    वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मूसलाधार बारिश हो रही है और हर तरफ कीचड़ ही कीचड़ दिख रहा है. ऐसे वक्त में भी दूल्हे को शादी की इतनी जल्दी है कि वो ज़रा सा इंतजार करने के बजाय बारिश की चिंता किए बिना बारात लेकर चल पड़ते हैं. सिर पर छाता लगाकर दूल्हा घोड़ी चढ़ा हुआ है और उसके पीछे-पीछे बाराती जा रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इतना कीचड़ देखकर बारातियों के अपने जूते-चप्पल भी हाथ में उठा लिए हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by MEMES.BKS (@memes.bks)

    ये भी पढ़ें- 15 साल तक फर्जी गर्लफ्रेंड की ‘माया’ में तबाह हुआ खिलाड़ी, कर्जा लेकर भेजता था महंगे गिफ्ट 

    लोगों ने कहा- कढ़ाई में खाया था खाना
    वीडियो को Instagram पर memes.bks नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे अब तक हज़ारों लोग देख चुके हैं. यूज़र्स इस मज़ेदार वीडियो पर अपनी क्रिएटिव प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इन जनाब का रिश्ता बड़ी मुश्किल से तय हुए है और ये रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. वहीं एक यूज़र ने दूल्हे से ये भी पूछ लिया कि वो कढ़ाई में खाना खाता था क्या? आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि कढ़ाई में खाना खाने से शादी में बारिश होती है. इसके अलावा भी तमाम मज़ेदार प्रतिक्रियाएं लोग दे रहे हैं.

    Tags: Most viral video, Viral news, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर