Home /News /ajab-gajab /

खूबसूरत महिला का सनसनीखेज दावा, बोली- 'ज्यादा बोल्ड लुक होने के कारण दुबई के मॉल से धक्के मारकर निकाला!'

खूबसूरत महिला का सनसनीखेज दावा, बोली- 'ज्यादा बोल्ड लुक होने के कारण दुबई के मॉल से धक्के मारकर निकाला!'

मॉडल ने बताया कि उसे एक लिखित चेतावनी मिली जिसपर लिखा था कि वो इज्जतदार कपड़े पहनकर ही मॉल में प्रवेश करे. (फोटो: Instagram@emmyruss)

मॉडल ने बताया कि उसे एक लिखित चेतावनी मिली जिसपर लिखा था कि वो इज्जतदार कपड़े पहनकर ही मॉल में प्रवेश करे. (फोटो: Instagram@emmyruss)

एक महिला (Woman) इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर (Instagram Influencer) ने खुद के साथ दुबई (Dubai) में घटी एक घटना के बारे में बताया है. महिला ने कहा कि दुबई के मॉल (Dubai Mall) से उसे इसलिए बाहर निकाल दिया गया क्योंकि उसका लुक बोल्ड (Bold Look) था.

अधिक पढ़ें ...

    इंस्टाग्राम (Instagram) की बढ़ती लोकप्रियता के कारण कई लोग अपना करियर इस सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म के जरिए ही बनाते हैं. कई युवक और युवतियां इंस्टाग्राम पर मॉडल (Instagram Model) और इंफ्लूएंसर की तरह काम करते हैं. इंस्टाग्राम पर कई देशी और विदेशी इंफ्लूएंसर काफी फेमस हैं. लोग उनके पोस्ट्स को बहुत पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर लोग महिला इंफ्लूएंसर्स की खूबसूरती के दीवाने होते हैं. हाल ही में एक महिला इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर (Instagram Influencer) चर्चा में हैं. वो इसलिए कि महिला को अपनी खूबसूरती के लिए बेइज्जत होना पड़ा है!

    जी हां, आपने सही पढ़ा कि महिला (Woman) को उसकी खूबसूरती (Beauty) के लिए बेइज्जती का सामना करना पड़ा. अब आप सोच रहे होंगे कि लुक्स के चलते कैसे उसके साथ ऐसा हुआ. दरअसल हुआ यूं कि दुबई के फेमस मॉल (Dubai Mall) से वहां के प्रशासन और गार्ड्स ने उन्हें ये कहते हुए बाहर निकाल दिया कि वो ज्यादा ही सेक्सी (Sexy) हैं. जर्मन मॉडल (German Model) और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर एमी रूस (Emmy Russ) को इंस्टाग्राम पर 2 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं. एमी अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से अपने फॉलोअर्स को दीवाना बना लेती हैं. वो अक्सर दुनिया के अलग-अलग शहरों में घूमती रहती हैं जिसकी फोटोज वो शेयर करती हैं. हाल ही में एमी दुबई गई थीं. दुबई में बिताए अपने वक्त की भी कुछ फोटोज उन्होंने शेयर की हैं. हाल ही में दुबई से जुड़ा उनका एक किस्सा बहुत वायरल हो रहा है.

    22 साल की एमी ने बताया कि वो दुबई मॉल में शॉपिंग करने गई थीं. उन्होंने क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ था. मॉल में प्रवेश करने के बाद वहां मौजूद स्कियोरिटी गार्ड्स ने एमी से कहा कि वो इन कपड़ों में मॉल में नहीं घूम सकती हैं. गार्ड्स ने एमी को शॉपिंग भी नहीं करने दी. मॉल के सिक्योरिटी कर्मचारी सिर्फ यहीं तक नहीं रुके. उन्होंने एमी को मॉल से बाहर जाने के लिए कहा. इसके साथ ही उन्होंने एक लिखित चेतावनी दी और कहा कि अगर वो नहीं जाएंगी तो वो लोग पुलिस को बुलाएंगे. लिखित चेतावनी में लिखा था कि कृपया इज्जतदार कपड़े पहनें. एमी ने बताया कि फिर उसने एक बाहर की शॉप से बड़े साइज की टीशर्ट पहनी और उसने पहनकर ही वो मॉल में जा पाई.

    Tags: Ajab Gajab news, Model, OMG News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर