Home /News /ajab-gajab /

गाजियाबाद में शख्स ने सड़क किनारे बनाया फायर मोमोज, वीडियो देखकर लोगों ने कहा- 'कल सुबह पता चलेगा!'

गाजियाबाद में शख्स ने सड़क किनारे बनाया फायर मोमोज, वीडियो देखकर लोगों ने कहा- 'कल सुबह पता चलेगा!'

फायर मोमोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो: Instagram)

फायर मोमोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो: Instagram)

गाजियाबाद (Ghaziabad) की इंदिरापुरम मार्केट (Indrapuram Market) में सड़क किनारे एक स्टॉल लगती है जो अपने फायर मोमोज (Fire Momos) के लिए फेमस है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर पैदाइशी फूडी पेज चलाने वाले फूड ब्लॉगर हार्दिक मलिक ने इसी स्टॉल पर फायर मोमोज बनने का वीडियो (Road Side Vendor Makes Fire Momos) शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स आम सब्जियों और कई तरह के सॉस और मसाले डालकर मोमोज को फ्राई करता है और फिर उसमें आग लगा देता है. मोमोज पर तेज आग जलते देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग इसे देख चुके हैं. मगर सबसे मजेदार तो इस वीडियो पर आए कमेंट हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भारत में धीरे-धीरे मोमोज का क्रेज बढ़ता जा रहा है. दिल्ली हो या मुंबई, कोलकाता हो या चेन्नई, देश के हर कोने में मोमोज के शौकीन (Momos Lovers) बढ़ते जा रहे हैं. कहीं स्टीम मोमोज चाव से खाए जाते हैं तो कहीं पनीर मोमोज के काफी शौकीन हैं. नॉन वेज मोमोज की बिक्री भी काफी ज्यादा होती है. मगर इस बीच सोशल मीडिया पर एक नए तरीके के मोमोज की काफी चर्चा है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स फायर मोमोज (Fire Momos Video) बना रहा है.

    नाम सुनकर ही आप दंग हो गए होंगे कि आखिर ये क्या चीज है. दरअसल, गाजियाबाद (Ghaziabad) की इंदिरापुरम मार्केट (Indrapuram Market) में सड़क किनारे एक स्टॉल लगती है जो अपने फायर मोमोज के लिए फेमस है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर पैदाइशी फूडी पेज चलाने वाले फूड ब्लॉगर हार्दिक मलिक ने इसी स्टॉल पर फायर मोमोज बनने का वीडियो (Road Side Vendor Makes Fire Momos) शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स आम सब्जियों और कई तरह के सॉस और मसाले डालकर मोमोज को फ्राई करता है और फिर उसमें आग लगा देता है. मोमोज पर तेज आग जलते देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग इसे देख चुके हैं. मगर सबसे मजेदार तो इस वीडियो पर आए कमेंट हैं.


    एक शख्स कमेंट में लिखता है कि इसे खाने के बाद कल सुबह पता चलेगा कि क्या होता है. जबकि दूसरा शख्स कहता है कि इसको खाने के बाद तो टॉयलेट पेपर में ही आग लग जाती है. वहीं कुछ लोगों ने साफ कर दिया कि इसे खाने के बाद पेट का कैंसर होना तय है. वैसे लोग मोमोज बनाने वाले शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं क्योंकि इस खास तरह के मोमोज को बनाकर उसे काफी पब्लिसिटी मिल गई है. अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं और आपको ये मोमोज खाने हैं तो आपको बता दें कि इस दुकान का नाम टेंजी मोमोज है और ये जयपुरिया मार्केट में मिलते हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई अजीबोगरीब डिश बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. आज के वक्त में फूड ब्लॉगर्स कई तरह की डिशेज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले चाइनीज बिरयानी का भी वीडियो वायरल हुआ था.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर