होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: डांस परफॉर्मेंस में दर्शक बनकर पहुंचा परिवार तो खुशी से झूम उठी बच्ची, स्टेज पर ही लगी रोने!

VIDEO: डांस परफॉर्मेंस में दर्शक बनकर पहुंचा परिवार तो खुशी से झूम उठी बच्ची, स्टेज पर ही लगी रोने!

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं पर हाल ही में इस अकाउंट पर एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो स्टेज (small girl cry seeing family video) पर अपने साथियों के साथ खड़ी दिख रही है.

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं पर हाल ही में इस अकाउंट पर एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो स्टेज (small girl cry seeing family video) पर अपने साथियों के साथ खड़ी दिख रही है.

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं पर हाल ही में इस अका ...अधिक पढ़ें

बच्चा हो या बड़ा, हर कोई अपने परिवार से इस तरह जुड़ा रहता है कि परिवार ही उनकी सबसे बड़ी हिम्मत होती है. परिवार को बिना वो कुछ भी नहीं कर सकते. माता-पिता और भाई-बहनों की एक झलक ही मिल जाए तो दिन बन जाता है. ऐसा ही कुछ एक छोटी बच्ची के साथ भी हुआ जो अचानक अपनी डांस परफॉर्मेंस के वक्त अपने माता-पिता को देखकर इतनी खुश हो गई कि खुशी (cute girl crying on stage video) से झूमने लगी और फिर भावुक हो गई.

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं पर हाल ही में इस अकाउंट पर एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो स्टेज (small girl cry seeing family video) पर अपने साथियों के साथ खड़ी दिख रही है. बच्ची ने बैले डांस में पहने जाने वाली ड्रेस पहनी है और उसे साथ की बच्चियों ने भी उसी तरह की पोशाक पहनी है. सामने काफी ऑडियंस भी बैठी है.


परिवार को स्टेज से देखकर रोने लगी बच्ची
बच्चों के पीछे उनके टीचर्स भी खड़े हैं. इस बीच अन्य बच्चे अपने जानने वालों को देखकर हाथ भी हिला रहे हैं. पर उनमें से एक बच्ची अपने परिवार को भीड़ में खोजते हुए इधर-उधर देख रही है. जैसे ही उसकी नजर अपने परिवार पर पड़ती है तो वो इतनी खुश हो जाती है कि पहले तो चहकने लगती है और फिर फूट-फूटकर रोने लगती है. बच्ची का रिएक्शन ऐसा ही कि आप उसे देखकर भावुक हो जाएंगे.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि सोशल मीडिया के आने से पहले इंसान इसी तरह सच्चे मन का हुआ करता था. एक ने कहा कि वो भी कोशिश करता है कि वो अपने बच्चों के सारे स्कूल परफॉर्मेंस को अटेंड करें. एक ने कहा कि बच्चों को अपने ऐसे अनुभव कम ही होते हैं. एक ने कहा कि बच्ची के आंसू बता रहे हैं कि वो बहुत खुश है. एक ने कहा कि ये सबसे शुद्ध प्रेम है जिसको झूठा नहीं साबित किया जा सकता.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें