साड़ी पहने थी लड़की, हवा में मार दी जबरदस्‍त गुलाटी, 17 लाख बार देखा गया वीडियो

साड़ी पहने थी लड़की, हवा में मार दी जबरदस्‍त गुलाटी, 17 लाख बार देखा गया वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.

पारुल ने अपने इस स्‍टंट के वीडियो (Viral Video) को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्‍होंने इसके साथ लिखा है, 'कौन इस स्‍टंट को साड़ी में कर सकता है?'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 9:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंटरनेट पर आएदिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इनमें कभी जानवरों के वीडियो होते है, तो कभी किसी स्‍टंट के वीडियो होते हैं या किसी हैरान करने वाली घटना के वीडियो होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की साड़ी (Girl in Saree Stunt) पहने हुए हैं और जबरदस्‍त स्‍टंट कर रही है. इस लड़की ने साड़ी में हवा में उछलकर जबरदस्‍त गुलाटी लगाई. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह वीडियो देखकर लोग हैरान हैं क्‍योंकि साड़ी में ऐसा स्‍टंट करना बेहद मुश्किल माना जाता है. यह स्‍टंट किया है जिमनास्‍ट और फिटनेस मॉडल पारुल अरोड़ा ने. उनके वीडियो में दिख रहा है कि वह एक युवक के साथ हवा में बैकफ्लिप यानी उलटी गुलाटी लगा रही है. इस दौरान वह नीले रंग की साड़ी पहने हैं. स्‍टंट के बाद पारुल ने युवक के साथ वॉक भी की है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


View this post on Instagram

Who can do stunt in saree #reelsinstagram #reels #fitness #fitgirl @michaelhsingh

A post shared by Parul_Arora💫 (@parul_cutearora) on







पारुल ने अपने इस स्‍टंट के वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्‍होंने इसके साथ लिखा है, 'कौन इस स्‍टंट को साड़ी में कर सकता है?' पारुल ने इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को पिछले हफ्ते शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 17 लाख से अधिक बार देखा गया है. साथ ही 7.49 लाख से अधिक लाइक्‍स मिले हैं. लोग पारुल के इस स्‍टंट की तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज