Home /News /ajab-gajab /

बदसूरत होने की वजह से शख्स ने गर्लफ्रेंड को छोड़ा, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद महिला ने कहा- 'अब वो मेरे लायक नहीं'

बदसूरत होने की वजह से शख्स ने गर्लफ्रेंड को छोड़ा, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद महिला ने कहा- 'अब वो मेरे लायक नहीं'

महिला अपने ब्रेकअप से टूट गई थी मगर उसने अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए खुद के लुक को पूरी तरह से बदल लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला अपने ब्रेकअप से टूट गई थी मगर उसने अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए खुद के लुक को पूरी तरह से बदल लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक युवती की ट्रांसफॉर्मेशन स्टोरी (Transformation Story) काफी वायरल हो रही है. युवती के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने उसे ये कहकर छोड़ दिया कि वो बदसूरत है. मगर महिला (Woman) ने खुद को कमजोर साबित नहीं किया और अपने लुक्स को पूरी तरह से बदल लिया.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार के रिश्ते (Relationships) में अगर दो लोगों के बीच एक दूसरे के लिए सम्मान (Respect) नहीं होता है तो वो रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाता. अक्सर लोग एक दूसरे के बाहरी दिखावे से आकर्षित (Attract) होते हैं और फिर एक वक्त बाद जब आकर्षण खत्म होने लगता है तब वो ब्रेकअप (Breakup) कर लेते हैं. दिखावे पर आधारित रिश्ते ज्यादा लंबा नहीं चलते. हाल ही में एक युवती ने अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उसके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने उसे ये कहते हुए छोड़ दिया कि वो बदसूरत है. महिला ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड (Ex-Boyfriend) को ऐसा जवाब दिया कि अब वो अफसोस कर रहा होगा.

    टिकटॉक स्टार (Tiktok) जैस्मीन ग्रीन (Jasmin Green) ने कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर बताया कि उनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने उनसे सारे नाते ये कहकर तोड़ दिये कि वो बदसूरत हैं. महिला को इस बात से गहरा सदमा लगा और वो डिप्रेशन में चली गईं. अपने दर्दनाक ब्रेकअप के बाद महिला ने खुद के आत्मसम्मान के लिए कड़ा कदम उठाया. महिला ने अपनी पहले और बाद की एक फोटो टिकटॉक वीडियो में शेयर करते हुए कहा कि मैं वो लड़की थी जिसे वो नहीं चाहता था इसलिए मैं वो लड़की बन गई जिसे वो हासिल भी नहीं कर सकता है. जैसमीन का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो (Transformation Video) खूब वायरल होता है.

    girlfriend transformation

    फोटो: Instagram/@jasmingreenx

    जैसमीन ने जो वीडियो शेयर किया वो वायरल हो चुका है. जैसमीन कहती हैं कि वो चाहतीं तो वो खुद को ना बदलतीं लेकिन खुद को बदलकर उनके अंदर का आत्मविश्वास भी बढ़ गया है. वो अब पहले से ज्यादा खुश रहती हैं और काफी ट्रैवेल करती हैं. एक यूजर ने कहा कि आप हमेशा ही खूबसूरत थीं जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि अब उनके बॉयफ्रेंड को समझ आएगा कि उन्होंने क्या चीज खो दी है. सोशल मीडिया पर ट्रांसफॉर्मेशन से जुड़े कई वीडियोज शेयर होते रहते हैं. जैसमीन के भी वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर जैसमीन के एक लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. बिकिनी में उनकी कई फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. जैसमीन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर