Home /News /ajab-gajab /

महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को भेजी ऐसी फोटो कि शख्स ने देखने ही कर लिया ब्रेकअप! तस्वीर देख रह जाएंगे दंग

महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को भेजी ऐसी फोटो कि शख्स ने देखने ही कर लिया ब्रेकअप! तस्वीर देख रह जाएंगे दंग

महिला ने जो फोटो भेजी उसे देखकर बॉयफ्रेंड आगबबूला हो गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला ने जो फोटो भेजी उसे देखकर बॉयफ्रेंड आगबबूला हो गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

हाल ही में एक महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे इसलिए नाराजगी दिखाई क्योंकि उसने अपने पैर के बाल शेव (Woman send hairy leg photo to boyfriend) नहीं किए थे. वीडियो में उसने बॉयफ्रेंड के मैसेज को भी दिखाया.

अधिक पढ़ें ...

कहते हैं कि अगर रिश्ता (Relationship Problems) मजबूत हो तो प्रेमी-प्रेमिका के बीच कभी कोई चीज दीवार नहीं बन सकती. पर शायद ये सिर्फ कहने की ही बात है क्योंकि अक्सर लोग ऐसी-ऐसी चीजों से नाराज हो जाते हैं जिसे जानकर कोई भी दंग हो सकता है. इन दिनों एक बॉयफ्रेंड के खूब चर्चे हैं. वो इसलिए क्योंकि शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से सिर्फ इसलिए नाराज हो गया क्योंकि उसने एक अजीबोगरीब तस्वीर (Girlfriend send weird photo to boyfriend) उसके भेजी. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.

आप सोचेंगे कि आखिर तस्वीर में ऐसा क्या होगा जिसके कारण शख्स ने सीधे ब्रेकअप ही कर लिया! डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक @bonedrymilkers नाम की टिकटॉकर ने हाल ही में अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे इसलिए नाराजगी दिखाई क्योंकि उसने अपने पैर के बाल शेव (Woman send hairy leg photo to boyfriend) नहीं किए थे. वीडियो में उसने बॉयफ्रेंड के मैसेज को भी दिखाया.

girlfriend send hairy leg photo to boyfriend

महिला ने अपने बालों से भरे पैर की फोटो अपने बॉयफ्रेंड को भेजी थी. (फोटो: Tiktok)

महिला ने भेजी बालों वाले पैर की फोटो
महिला ने कहा कि उसने एक दिन अपने बॉयफ्रेंड को सिर्फ मजाक के तौर पर अपने पैरों की फोटो भेजी जिसमें उसके बाल काफी ज्यादा दिख रहे थे. महिला ने फोटो के साथ मैसेज में लिखा- “देखो मेरे पैर के बाल कितने बड़े हो गए हैं. मैंने क्रिसमस के बाद से पैरों को शेव ही नहीं किया है.” महिला को लगा था कि उसका बॉयफ्रेंड (Boyfriend angry seeing girlfriend hairy legs) भी मजाकिया अंदाज में मैसेज करेगा मगर हुआ उसका उल्टा. शख्स भड़क गया और उसने कहा कि उसके पैर घिनौने लग रहे हैं और महिलाओं को अपने पैर शेव करने चाहिए क्योंकि ये अनहाइजीनिक होते हैं.

girlfriend send hairy leg photo to boyfriend 1

शख्स ने गर्लफ्रेंड को बहुत ही खराब तरह से जवाब दिया. (फोटो: Tiktok)

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया
इसके बाद महिला ने बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया. उसने बॉयफ्रेंड से को पूछा कि क्या वो ये सारी बातें मजाक में कर रहा है या सीरियस है. तो बॉयफ्रेंड ने कहा कि वो बेहद सीरियस है. तब महिला ने उसे कॉल किया और ब्रेकअप कर लिया. बॉयफ्रेंड भी इतनी से बात पर ब्रेकअप करने के लिए तैयार हो गया. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को तुरंत छोड़ देाना चाहिए जो इन चीजों को लेकर बुरा मान जाता है. जबकि एक अन्य ने कहा कि पैरों पर बाल होना आम बात है. हर किसी को अपने शरीर को अपना लेना उतना ही जरूरी है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर