Home /News /ajab-gajab /

27 साल की महिला को था बॉयफ्रेंड पर बेवफाई करने का शक, उठाया ऐसा कदम कि सभी के उड़ गए होश

27 साल की महिला को था बॉयफ्रेंड पर बेवफाई करने का शक, उठाया ऐसा कदम कि सभी के उड़ गए होश

गर्लफ्रेंड को शक था कि उसके बॉयफ्रेंड का दूसरी लड़कियों के साथ चक्कर चल रहा है. (फोटो: Twitter/@101Biography)

गर्लफ्रेंड को शक था कि उसके बॉयफ्रेंड का दूसरी लड़कियों के साथ चक्कर चल रहा है. (फोटो: Twitter/@101Biography)

हडर्सफील्ड (Huddersfield) में रहने वाली 27 साल की एला एमेरी (Ella Emery) साल 2019 में अपने घर में मरी हुई पाई गई थीं. इस घर में वो अपने बॉयफ्रेंड जैक फ्रीथ (Jack Freeth) के साथ रहा करती थीं जो एक हीटिंग इंजीनियर थे. एला ईटन स्मिथ नाम के वकील के साथ काम करती थीं और पार्ट-टाइम आइलैश टेक्नीशियन की भी नौकरी करती थीं. एला को ऐसा लगता था कि उनका बॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों (Girlfriend Suspicious of Boyfriend) से बातें करता है.

अधिक पढ़ें ...

    रिश्तों में कई बार गलतफहमियां (Relationship Misunderstanding) पैदा हो जाती हैं. मगर समझदार कपल वही होता है जो उनक गलतफहमियों को दूर कर अपने रिश्ते को और भी मजबूती से चलाए. लेकिन जब कभी रिश्तों में शक पैदा हो जाता है वो खत्म होने का नाम नहीं लेता. मजबूत से मजबूत रिश्तों को शक हिलाकर रख देता है. ऐसा ही कुछ एक कपल के बीच भी हुआ जो इंग्लैंड में रहते थे. गर्लफ्रेंड को लगता था कि उसका बॉयफ्रेंड (Girlfriend Doubt Boyfriend Cheating Her) उसे धोखा दे रहा है. उसका दूसरी लड़कियों के साथ संबंध है. इस शक में उसने ऐसा कदम उठा लिया कि हर कोई जानकर चौंक गया.

    हडर्सफील्ड (Huddersfield) में रहने वाली 27 साल की एला एमेरी (Ella Emery) साल 2019 में अपने घर में मरी हुई पाई गई थीं. इस घर में वो अपने बॉयफ्रेंड जैक फ्रीथ (Jack Freeth) के साथ रहा करती थीं जो एक हीटिंग इंजीनियर थे. एला ईटन स्मिथ नाम के वकील के साथ काम करती थीं और पार्ट-टाइम आइलैश टेक्नीशियन की भी नौकरी करती थीं.

    बॉयफ्रेंड पर था शक
    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एला को ऐसा लगता था कि उनका बॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों (Girlfriend Suspicious of Boyfriend) से बातें करता है. दोनों के बीच तब भयंकर लड़ाई हुई जब जैक अपने कुछ दोस्तों के साथ ड्रिंक पीने चले गए जबकि एला चाहती थीं कि वो घर में रहें जो दोनों ने साथ में खरीदा था. एला की मौत से एक दिन पहले जैक अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने एक पब में गए थे. तब उनके कुछ और दोस्त भी साथ में थे. एला घर पर ही थीं मगर उन्हें ये शक था कि पार्टी में सिर्फ लड़के नहीं लड़कियां भी गई होंगी. जब वो रात में घर लौटा तो एला ने उनका फोन चेक किया और दूसरी लड़कियों से पर्सनल बातें निकालवाने के लिए जैक बनकर मैसेज किया. हालांकि जैक, एला से बहुत प्यार करते थे इसलिए वो कभी दूसरी लड़कियों के बारे में सोच भी नहीं सकते थे.

    पहले के रिलेशन में भी सुसाइड की कोशिश कर चुकी थी महिला
    जैक को शक के आधार पर गिरफ्तार भी किया गया मगर जब उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले तो उन्हें छोड़ दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक एला अपने पहले के भी रिलेशन में सुसाइड की कोशिश कर चुकी थीं. उन्हें एंग्जाइटी की समस्या भी थी. एला अपने परिवार का बहुत ध्यान रखती थीं और उनके कारण चिंता में रहती थीं. इस वजह से वो फ्रस्ट्रेट हो चुकी थीं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर