होम /न्यूज /अजब गजब /पास कर लिया गूगल का इंटरव्यू, पर 'किरायदार' वाले में हो गया फेल! शख्स ने लोगों से बांटा अपना 'दुख'

पास कर लिया गूगल का इंटरव्यू, पर 'किरायदार' वाले में हो गया फेल! शख्स ने लोगों से बांटा अपना 'दुख'

हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया साइट लिंक्डइन पर अपना एक अनुभव शेयर किया जो लोगों को हैरान कर रहा है. शख्स ने बताया कि उसे किरायदार बनने से पहले इंटरव्यू देना पड़ा. उन्होंने कहा कि कैसे गूगल (Man fail tenant interview) का इंटरव्यू देना आसान था पर ये वाला मुश्किल.

हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया साइट लिंक्डइन पर अपना एक अनुभव शेयर किया जो लोगों को हैरान कर रहा है. शख्स ने बताया कि उसे किरायदार बनने से पहले इंटरव्यू देना पड़ा. उन्होंने कहा कि कैसे गूगल (Man fail tenant interview) का इंटरव्यू देना आसान था पर ये वाला मुश्किल.

हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया साइट लिंक्डइन पर अपना एक अनुभव शेयर किया जो लोगों को हैरान कर रहा है. शख्स ने बताया क ...अधिक पढ़ें

दुनिया में जितनी भी बड़ी कंपनियां हैं, उनके इंटरव्यू काफी कठिन होते हैं. लोगों को कई राउंड्स क्लियर करने पड़ते हैं तब उनका सेलेक्शन होता है. इंटरव्यू पास करने का सुख हर कर्मचारी को होता है पर उससे पहले डर भी लगता है. नौकरियों से पहले इंटरव्यू देना तो आम है और अच्छे से तैयारी कर के उन्हें पास भी किया जा सकता है पर क्या आपने कभी किसी को किरायदार (Man failed in tenant interview) बनने का इंटरव्यू देते देखा है?

हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया साइट लिंक्डइन पर अपना एक अनुभव शेयर किया जो लोगों को हैरान कर रहा है. शख्स ने बताया कि उसे किरायदार बनने से पहले इंटरव्यू देना पड़ा. रिपु दमन भदौड़िया गूगल (Tenant interview tough than Goole) में काम करते हैं और हाल ही में सिएटल से बेंगलुरु शिफ्ट हुए हैं. उन्हें वहां किराए पर घर लेना था पर उनके होश तब उड़े जब उन्हें पता चला कि मकान मालिक उनका इंटरव्यू लेंगे.

tenant interview bengaluru

शख्स ने लिंक्डइन पर पोस्ट लिखकर लोगों को अपने अनुभव के बारे में बताया. (फोटो: LinkedIn/Ripu Daman Bhadoria)

किरायदार बनने के लिए दिया इंटरव्यू
रिपु ने लिंक्डइन पर अपने अनुभव को शेयर किया जो उनका दुख भी है और खुशी भी. दुख इस बात का कि पहली बार में वो इंटरव्यू में फेल हो गए और उन्हें एहसास हुआ कि गूगल का इंटरव्यू क्लियर करना आसान था, पर किरायदार का इंटरव्यू पास करना उतना ही मुश्किल. उन्होंने लिखा- “पिछले साल 2022 में मैं सिएटल से बेंगलुरु शिफ्ट हुआ था. मैं एक अच्छा घर रेंट पर खोज रहा था पर कोविड की वजह से उसे खोजने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बढ़ते डिमांड की वजह से कई मकान मालिक, किरायदारों का इंटरव्यू लेने लगे थे. मैं अपने पहले इंटरव्यू में फेल हो गया, और मुझे लगा कि गूगल का इंटरव्यू पास करना इससे आसान था.”

पास किया दूसरा इंटरव्यू
रिपु ने मकान मालिक से खुद ही पूछ लिया कि आखिर उनसे गड़बड़ कहां हो गई तो मकान मालिक ने कहा कि रिपु गूगल में काम करते हैं, इसलिए उन्हें लगा कि वो अपना घर खरीदेंगे, न कि किराय पर लेंगे. आने उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वो अपना अगला इंटरव्यू पास कर गए और इस बात की उन्हें बहुत खुशी है. अगर कोई उनसे टिप्स लेना चाहे तो वो आसानी से दे सकते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें