• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • कार की छत पर चढ़कर पॉटी कर रहा था शख्स! गूगल मैप ने दुनिया को दिखा दिया घिनौना सीक्रेट

कार की छत पर चढ़कर पॉटी कर रहा था शख्स! गूगल मैप ने दुनिया को दिखा दिया घिनौना सीक्रेट

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि शख्स अपनी कार की छत ठीक कर रहा है. (फोटो: रेडिट)

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि शख्स अपनी कार की छत ठीक कर रहा है. (फोटो: रेडिट)

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. ये फोटो गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू कैमरा (Google Map Street View Camera) से ली गई है. फोटो में एक शख्स कार के ऊपर पॉटी (Man Poops on Car roof) कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    sगूगल मैप (Google Map) वैसे तो बड़ी कमाल की चीज होती है मगर कई बार लोगों को इससे समस्याएं भी हो जाती हैं. यूं तो ये समस्याएं दिशा भ्रम से जुड़ी ज्यादा होती हैं मगर हाल ही में एक शख्स को गूगल मैप पर कुछ ऐसा दिख गया जो बेहद चौंकाने (Bizzare google map photo) वाला था. जब एक चालक ने रास्ता देखने के लिए गूगल मैप का स्ट्रीट व्यू कैमरा (Google Map Street View Camera) खोला तो उसे एक ऐसा नजारा दिखाई दिया जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. अब इसी वाकये से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

    सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. ये फोटो गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू कैमरा से ली गई है. फोटो में एक शख्स कार के ऊपर बैठकर पॉटी (Man Poops on Car roof) कर रहा है. फोटो में शख्स से कुछ दूर एक महिला और एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही हैं. ये फोटो सभी को हैरान कर रही है. डेली स्टार की खबर के मुताबिक ये फोटो अमेरिका (USA) के व्योमिंग में बीवर ड्राइवर (Beaver Drive) पर खींची गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस अंजान शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं और उसे पूपी गाय (Poopy Guy) कह रहे हैं.

    man poops on car roof

    सोशल मीडिया साइट रेडिट पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

    सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है जैसे उस कार के पास खड़ी महिला हंस रही है. एक शख्स को अमेरिकन शो बेटर कॉल सॉल की याद आ गई जिसमें एक ऐसा ही सीन था. फोटो साफ नहीं है इसलिए कई लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि शख्स कार पर घिनौना काम कर रहा है. कुछ लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि वो पॉटी नहीं, कार की छत ठीक करने के लिए ऊपर चढ़ा है. फोटो की खराब क्वालीटी और दूर से खींचे जाने के चलते बहुत से लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि फोटो में दिख रहा शख्स असल में क्या कर रहा है. हालांकि अधिकतर लोगों का और पोस्ट करने वाले अकाउंट का यही मानना है कि शख्स कार पर ही पॉटी कर रहा है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये फोटो असलियत में सोशल मीडिया पर किस शख्स ने पोस्ट की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज