बच्‍चे को बीच सड़क पर पकड़कर बैठ गया बंदर, गले लगाकर करने लगा प्‍यार, देखें वीडियो

बंदर का वीडियो वायरल हो गया है. (pic- Instagram)

बंदर का वीडियो वायरल हो गया है. (pic- Instagram)

Viral Video: इस वीडियो को पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसको अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2021, 12:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो शेयर होते ही वायरल (Viral Video) हो जाता है. इनमें कुछ तो जानवरों के होते हैं तो कुछ बेहद मनोरंजक. लेकिन कुछ वीडियो लोगों को काफी हैरान भी कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सड़क पर एक बंदर (Monkey) छोटे बच्‍चे को पकड़कर बैठा दिख रहा है और उसके सिर पर हाथ फेर रहा है.

इस वीडियो को क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे देखकर आपको शुरू में लगेगा कि बंदर ने जिस बच्‍चे को पकड़ा हुआ है, उसे वह नुकसान पहुंचाएगा. काटेगा या फिर मारेगा. लेकिन पूरा वीडियो देखने के बाद आपको पता चलेगा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.




हरभजन सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बच्‍चे से बंदर की दोस्‍ती दिखाना चाही है. इसके साथ में बैकग्राउंड में गाना भी चल रहा है, 'तेरे जैसा यार कहां...' वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर छोटे बच्‍चे को सड़क पर पकड़कर बैठा है. वह उसे गले लगाए है.



इस दौरान उसकी मां भी बचाने आती है. लेकिन बंदर बच्‍चे को छोड़ने को तैयार ही नहीं है. इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसको अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज