Home /News /ajab-gajab /

स्कूल के बाथरूम में छात्र को दीवार के पीछे मिला खुफिया रास्ता, अंदर झांकते ही उड़ गए होश!

स्कूल के बाथरूम में छात्र को दीवार के पीछे मिला खुफिया रास्ता, अंदर झांकते ही उड़ गए होश!

बाथरूम में सीक्रेट कमरा देखकर छात्र दंग हो गया. (फोटो: TikTok/sr.kingeduar)

बाथरूम में सीक्रेट कमरा देखकर छात्र दंग हो गया. (फोटो: TikTok/sr.kingeduar)

होंड्यूरस (Honduras News) के रहने वाले छात्र Eduardo Melendez ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे सिर्फ 4 दिन में 25 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो में छात्र अपने बाथरूम (Secret room in school toilet) में प्रवेश करता है और कमोड के बगल में एक क्यूबिकल को दिखाता है. बच्चे ने देखा कि दीवार पर कंक्रीट हटी हुई है और एक छोटा सा दरवाजा खुला हुआ है.बच्चे ने अंदर जो देखा वो देखकर उसके होश उड़ गए.

अधिक पढ़ें ...

    हर बच्चा स्कूल में पढ़ने से ज्यादा दोस्तों के साथ मस्ती करने जाता है. जो लोग स्कूल से निकल चुके हैं उन्हें स्कूल से जुड़ी कई मस्ती भरी बातें हमेशा याद आती हैं. लेकिन स्कूल की मस्ती कई बार ऐसा रूप ले लेती है जो किसी को भी हैरान कर सकती है. हाल ही में एक बच्चे के साथ भी ऐसा ही हुआ जब उसे स्कूल के बाथरूम (Student saw secret room in toilet) में कुछ ऐसा नजर आ गया जिसे देखकर उसके होश उड़ गए.

    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक होंड्यूरस (Honduras News) के रहने वाले छात्र Eduardo Melendez ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे सिर्फ 4 दिन में 25 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो में छात्र अपने बाथरूम (Secret room in school toilet) में प्रवेश करता है और कमोड के बगल में एक क्यूबिकल को दिखाता है. बच्चे ने देखा कि दीवार पर कंक्रीट हटी हुई है और एक छोटा सा दरवाजा खुला हुआ है.

    secret room in school bathroom 1

    स्कूल के बाथरूम में दिखा खुफिया कमरा. (फोटो: TikTok/sr.kingeduar)

    बच्चे ने जैसे ही दरवाजा खोला उसके अंदर एक नोट लिखा था जिसे देखकर वो दंग रह गया. कागज के टुकड़े पर लिखा था ‘एंटर’. उस छोटे से दरवाजे में अंदर झांकते ही बच्चे के होश उड़ गए क्योंकि उसके अंदर एक खाली सुंरग जैसी बनी थी जिसमें बिल्कुल अंधेरा था. बच्चा भी वो सुरंग (secret tunnel in bathroom) देखकर हैरान था.

    सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कई लोगों ने तो कहा है कि मुमकिन है पहले जहां स्कूल है वहां जेल रही हो और किसी ने जेल से भागने के लिए उस सुरंग को बनाया हो. एक शख्स ने तो मजाक में लिखा कि स्कूल खुद एक जेल होता है और शायद बच्चों के भागने के लिए ही सुरंग बनाई गई होगी. वीडियो के आखिरी भाग में सुरंग के अंदर का नजारा काफी डरवाना था. यूं तो उसके अंदर कुछ भी नहीं दिख रहा था मगर सोशल मीडिया यूजर्स को उसमें भी कुछ खौफनाक नजर आ गया. किसी ने लिखा कि एंटर साइन के किसी को हाथ और स्लीव नजर आई? जबकि एक और शख्स ने यही लिखा कि एंटर साइन के नीचे एक हाथ बना हुआ है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर