Home /News /ajab-gajab /

Insurance के 1 करोड़ रुपये हड़पने के लिए पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, फिल्म की कहानी से कम नहीं है केस!

Insurance के 1 करोड़ रुपये हड़पने के लिए पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, फिल्म की कहानी से कम नहीं है केस!

शख्स ने पुलिस को बताया कि घर में कुछ लोग घुस आए जिन्होंने उसकी पत्नी की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

शख्स ने पुलिस को बताया कि घर में कुछ लोग घुस आए जिन्होंने उसकी पत्नी की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

टेक्सस (Texas, America) के रहने वाले 41 साल के क्रिस्टफर कॉलिन्स (Christopher Collins) और उनकी पत्नी युआन हुआ लिआंग (Yuan Hua Liang) ने हाल ही में अपने-अपने नाम पर 1.4 करोड़ रुपये की इंश्योरेंस पॉलिसी (Insurance Policy) ली थी. मगर पॉलिसी साइन करने के 2 दिन के अंदर ही पत्नी (Woman Killed For Insurance Money) की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी की मौत का सबसे पहले शक गया पति क्रिस्टफर पर जो बार-बार पुलिस को ये बताने पर तुला हुआ था कि पत्नी की हत्या घर में घुसे कुछ चोरों ने की है. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    आपने कई ऐसी फिल्में देखी होंगी जिनमें पति या पत्नी अपना बीमा करवाते हैं और नॉमिनी के तौर पर अपने पार्टनर का नाम दे देते हैं. फिर पैसों की लालच में पार्टनर इस हद तक गिर जाता है कि वो अपने जीवनसाथी की हत्या कर पैसे हड़प लेता है. यूं तो ये सिर्फ एक फिल्मी कहानी है जो कई हिन्दी फिल्मों की थीम बन (Filmy Murder Stories) चुकी है मगर हाल ही में एक ऐसी ही घटना असल जिंदगी में भी हो गई है. अमेरिका में रहने वाले एक कपल ने हाल ही में अपना इंश्योरेंस करवाया था. पत्नी के रुपये हड़पने के लिए पति (Husband Killed Wife for Insurance Money) ने उसकी हत्या कर दी.

    टेक्सस (Texas, America) के रहने वाले 41 साल के क्रिस्टफर कॉलिन्स (Christopher Collins) और उनकी पत्नी युआन हुआ लिआंग (Yuan Hua Liang) ने हाल ही में अपने-अपने नाम पर 1.4 करोड़ रुपये की इंश्योरेंस पॉलिसी (Insurance Policy) ली थी. मगर पॉलिसी साइन करने के 2 दिन के अंदर ही पत्नी (Woman Killed For Insurance Money) की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी की मौत का सबसे पहले शक गया पति क्रिस्टफर पर जो बार-बार पुलिस को ये बताने पर तुला हुआ था कि पत्नी की हत्या घर में घुसे कुछ चोरों ने की है.

    husband murder wife to get insurance policy money 1

    पुलिस ने क्रिस्टफर कॉलिन्स को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो Twitter/@Vegz05)

    बेहद फिल्मी है शख्स के द्वारा बताई गई कहानी
    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने अपने बयान में बताया कि वो एक दिन जिम गया था तब उसकी पत्नी ने उसे फोन कर बताया कि घर में कोई घुस आया है. क्रिस्टफर का दावा है कि उसने एक पुरुष की आवाज भी सुनी. उसने तुरंत पुलिस को फोन किया मगर एमर्जेंसी नंबर की जगह उसने सामान्य कॉल ही किया था. तब क्रिस्टफर ने पुलिस को सारी बात बताई और घर जाकर जांच करने के लिए कहा. जब पुलिस युआन को देखने घर गई तो उन्होंने उसे मृत पाया. जैसे ही क्रिस्टफर घर पहुंचा तो उसने पत्नी की लाश देखी और बैग फेंक कर लाश के पास भागा. पुलिस की जानकारी के अनुसार घर तोड़कर किसी के अंदर घुसने के कोई सुराग नहीं मिले हैं. घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था.

    पुलिस ने क्रिस्टफर को किया गिरफ्तार
    इस मामले के बाद पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट में वकील ने दावा किया है कि क्रिस्टफर ने लिआंग को सीधे सिर में गोली मारी. दावे के अनुसार ये पूरा मामला इंश्योरेंस पॉलिसी के पैसे हड़पने का है क्योंकि अंत में वो पैसे पति को ही मिलने वाले थे. जिस दिन युआन की लाश बरामद हुई उस दिन पड़ोसियों ने पति-पत्नी के बीच झगड़ा होते हुए भी सुना था. रिपोर्ट्स की मानें तो महिला की हत्या .22 या .25 कैलिबर की गोली से हुई है और पति की जांच के दौरान .22 कैलिबर गोली का खोखा उसकी जेब से मिला था. शख्स को 1 करोड़ रुपये के बॉन्ड पर गिरफ्तार किया गया है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर