Home /News /ajab-gajab /

कपल की रोमांटिक हॉलीडे ने लिया भयानक मोड़, संबंध बनाने के दौरान मौत के करीब पहुंचा पति!

कपल की रोमांटिक हॉलीडे ने लिया भयानक मोड़, संबंध बनाने के दौरान मौत के करीब पहुंचा पति!

कपल एक रोमांटिक हॉलीडे पर थे जब उनके साथ ये भयानक हादसा हुआ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कपल एक रोमांटिक हॉलीडे पर थे जब उनके साथ ये भयानक हादसा हुआ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टीएलसी (TLC) चैनल के एक कंफेशन (Confession) से जुड़े शो पर एक कपल ने अपने रोमांटिक पल (Romantic Moments) से जुड़ा किस्सा सुनाया जो उनके लिए मौत से कम नहीं था. अमांडा (Amanda) और उनके पति क्रिस (Chris) ने शो पर बताया कि एक बार वो रोमांटिक हॉलीडे (Romantic Holiday).

अधिक पढ़ें ...

    कई कपल्स (Couples) अपने पार्टनर्स के साथ अच्छा समय बिताने के लिए रोमांटिक हॉलीडे (Romantic Holiday) पर जाते रहते हैं. साथ वक्त बिताने से उनके बीच प्यार और रोमांच बढ़ता है. मगर कई बार ऐसा भी देखा गया है कि ज्यादा रोमांच के चक्कर में कुछ गड़बड़ हो जाती है और उसका बुरा असर पति-पत्नी पर होने लगता है. हाल ही में एक कपल के साथ भी ऐसा ही हुआ जब वो छुट्टियां मनाने गए और उस दौरान उनके बीच रोमांस (Romance) ने भयानक मोड़ ले लिया.

    टीएलसी (TLC) चैनल के एक कंफेशन से जुड़े शो पर एक कपल ने अपने रोमांटिक पल से जुड़ा किस्सा सुनाया जो उनके लिए मौत से कम नहीं था. अमांडा और उनके पति क्रिस ने शो पर बताया कि एक बार वो रोमांटिक हॉलीडे मनाने कहीं बाहर गए थे जब दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस ने कहा- “हम संबंध बना रहे थे कि अचानक मुझे चक्कर आने लगा और बेहोशी सी मेहसूस होने लगी. मुझे उल्टी सी लगने लगी और सर ऐसे घूमने लगा जैसे मैं किसी झूले पर बैठा हूं जो गोल-गोल घूम रहा है. मेरे सर में भयानक दर्द हो रहा था.” कुछ देर बाद क्रिस बेहोश हो गए. उनकी स्थिति देखकर अमांडा बेहद डर गईं.

    High BP during sex husband brain injury

    क्रिस अब ठीक हैं मगर डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ वक्त तक संबंध बनाने से मना कर दिया है. (फोटो: TLC)

    उन्होंने तुरंत होटल स्टाफ से संपर्क किया जिन्होंने क्रिस को हॉस्पिटल में एडमिट करवाने में मदद की. डॉक्टरों के अनुसार 4 साल से क्रिस को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी. रोमांस ने उनके दिमाग में जाने वाले खून को दौरान को और ज्यादा बढ़ा दिया. जिससे उनके सर की एक नस फट गई. डॉक्टर ने अमांडा को बताया कि क्रिस का जल्द से जल्द ऑपरेशन करना पड़ेगा मगर दिमाग के ऑपरेशन में बचने के चांसेस बेहद कम होते हैं. अमांडा ने कहा- “जैसे ही मुझे इस बात का पता चला वैसे ही मैं बहुत डर गई. मैं अपने आप को दोषी मानने लगी. मुझे लगा कि मेरे कारण ऐसा हो गया है. जिस वक्त क्रिस के साथ ऐसा हुआ मैं उस पल को डॉक्टर्स के सामने ज्यादा बताना भी नहीं चाहती थी क्योंकि वो बेहद पर्सनल मोमेंट था.” हालांकि क्रिस का ऑपरेशन सफल हुआ और अब वो स्वस्थ हैं मगर डॉक्टरों ने क्रिस को कुछ वक्त के लिए संबंध बनाने से रोक दिया है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर