Viral: रेस में उल्टा दौड़ने वाली बच्ची की मासूमियत ने मिटाई लोगों की टेंशन, हंसते-हंसते लोटपोट हो गए लोग

सुसांता नंदा ने शेयर किया बच्ची की मासूमियत का वीडियो (Image- Twitter/ Susanta Nanda)

Viral video on Social Media: आईएफएस ऑफिसर सुसांता नंदा (IFS Susanta Nanda) ने अपने ट्वविटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची रिले रेस (Relay race) के दौरान उल्टा दौड़ने लगती है और किसी को रोकने पर भी नहीं रुकती, बच्ची का वीडियो देखने वाले लोग कह रहे हें कि ये वीडियो देखने से उनका तनाव कम हो गया.

  • Share this:
    आपको अपने स्कूल में होने वाला स्पोर्ट्स डे (Sports Day) तो याद ही होगा. जिसमें तरह-तहर की स्पोर्ट्स एक्टिविटीज होती होंगी. ऐसी ही यादों को तरोताजा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral video on Social Media) हो रहा है. जिसे आईएफएस ऑफिसर सुसांता नंदा (IFS Susanta Nanda) ने अपने ट्वविटर हैंडल से शेयर किया है.

    दरअसल, सुसांता नंदा ने जिस वीडियो को पोस्ट किया है वो पहाड़ों के बीच घाटी में हो रही बच्चों की रिले रेस (Relay race) का वीडियो है, जिसकी शुरुआत तो मामूली तरीके से ही होती है. टीचर के ऑन योर मार्कस, गेट सेट, गो बोलते ही हॉर्न बजाने पर अपने स्थान पर तैयार बच्चे दौड़ने लगते हैं. रेस के दौरान कैमरे को पैन करते हुए दिखया गया है कि बच्चे ग्राउंड का चक्कर काट कर वापस आते हैं और वहां पर पहले से मौजूद बच्चे, जो कि आगे की बची हुई रेस को खत्म करने के लिए वहां मौजूद हैं उनको पहला राउंड पूरा करने वाले बच्चे अपनी स्टिक या बैटन (Stick or baton) सौंप देते हैं. जिसके बाद दूसरे राउंड में दौड़ने वाले बच्चों को नियम के अनुसार ग्राउंड का चक्कर लगाकर फिनिशिंग लाइन पर वापस आना होता है लेकिन उनमें से एक बच्ची जिसने लाल रंग की टीशर्ट पहनी हुई है, वो उल्टी दिशा में दौड़ने लगती है. उसे दूसरी ओर दौड़ता देख टीचर्स उसे रोकने के लिए  उसके पीछे भागने लगते हैं लेकिन भागने पर फोक्स करने वाली बच्ची किसी पर ध्यान नहीं देती और तेजी से दौड़ती हुई आगे निकल जाती है.



    यह भी पढ़ें- इंसानों की तरह जानवरों को भी है जिम जाने का शौक, समर बॉडी पाने के लिए करते हैं कड़ी मेहनत

    आपको बता दें कि बच्ची का यह क्यूट वीडियो हजारों लोग देख चुके हैं. देखने वाले कर रहे हैं कि इस बच्ची की मासूमियत ने उनका तनाव कम कर दिया, एक यूजन ने कमेंट किया कि हारना या जीतना मायने नहीं रखता, बल्कि यह जरूरी है कि आपने खुशी-खुशी भाग लिया. वहीं एक यूजर ने बच्ची को मजाक में पी टी ऊषा की जगह ऊषा पी टी कहा. एक यूजर ने कहा कि यह खुद का रास्ता चुनना सिखा रही है. लोग इस वीडियो और बच्ची पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.