नदी में गिरी थी सोने की अंगूठी, व्‍यक्ति ने दिखाई ईमानदारी, खोजकर मालिक तक पहुंचाई

मालिक तक पहुंच गई अंगूठी. (Pic- Facebook)

मालिक तक पहुंच गई अंगूठी. (Pic- Facebook)

Viral News: यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है. वहां एक नदी में अदम पापिनी नाम का शख्‍स तैराकी कर रहा था. उसी दौरान उसकी अंगुली से अंगूठी निकलकर नदी में गिर गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 6:47 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. देश-दुनिया में ईमानदार लोगों की कोई कमी नहीं है. ईमानदार लोगों की कहानियां समय-समय पर सामने आती रहती है. ऐसे ही अमेरिका के एक ईमानदार व्‍यक्ति की कहानी सामने आई है. मामला शादी की अंगूठी का है. एक शख्‍स की अंगूठी पिछले दिनों नदी में गिर गई थी. काफी खोज के बाद भी वो नहीं मिली थी. फिर दूसरे व्‍यक्ति को वो अंगूठी मिली. इसके बाद उसने उसके मालिक को खोजकर उस तक अंगूठी (Gold Ring) पहुंचाई. अब उसकी ईमानदारी की चर्चा हर ओर हो रही है.

यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है. वहां एक नदी में अदम पापिनी नाम का शख्‍स तैराकी कर रहा था. उसी दौरान उसकी अंगुली से अंगूठी निकलकर नदी में गिर गई थी. इसके बाद वह काफी परेशान हो गया था. उसने अंगूठी को काफी खोजा. पानी के अंदर कई बार गोता लगाया. लेकिन वो अंगूठी नहीं मिली.

इसके बाद एक दिन कार्ल ब्‍लाई नाम के एक गोताखोर नदी में गोते लगा रहे थे. इसी दौरान उन्‍हें वहां यह अंगूठी पड़ी मिली. उन्‍होंने इसे अपने पास रख लिया. उन्‍हें बाद में पता चला कि अंगूठी सोने की है. लेकिन उन्‍हें यह नहीं पता था कि वो है किसकी. उन्‍होंने इसे उसके मालिक तक पहुंचाने की ठानी.


इसके लिए उन्‍होंने एक वीडियो बनाकर फेसबुक में डाल दिया. उसके साथ ही लिख दिया कि इस अंगूठी के मालिक को खोजने में मदद करें. यह पोस्‍ट खूब शेयर हुई. इस बीच यह पोस्‍ट पापिनी तक पहुंची तो उन्‍होंने ब्‍लाई से संपर्क किया और उनसे मिलकर अंगूठी वापस ले ली. साथ ही उन्‍हें धन्‍यवाद दिया. ब्‍लाई की ईमानदारी की चर्चा अब सोशल मीडिया पर हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज