Home /News /ajab-gajab /

Viral Video: ट्रेन की सीट पर शख्स छोड़ गया कुत्ते की पॉटी! पता चल गई घिनौनी हरकत की वजह

Viral Video: ट्रेन की सीट पर शख्स छोड़ गया कुत्ते की पॉटी! पता चल गई घिनौनी हरकत की वजह

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शख्स ने एक कुत्ते को फंसाने के लिए ये घिनौनी हरकत की है! (Twitter/@sagdanhaber)

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शख्स ने एक कुत्ते को फंसाने के लिए ये घिनौनी हरकत की है! (Twitter/@sagdanhaber)

तुर्की के इस्तांबुल (Istanbul, Turkey) शहर में एक बहुत फेमस कुत्ता है जिसका नाम है बोजी (Boji Dog). कुत्ता इस्तांबुल मेट्रोपॉलेटिन म्युनिसिपैलिटी (Istanbul Metropolitan Municipality) स्टाफ का है. इसलिए वो हमेशा ही शहर की बसों और ट्रेनों में यात्रा करता दिख जाता है. बीते 19 नवंबर को बोजी पर ये आरोप लगा कि उसने यात्रा के दौरान एक ट्रेन में मल त्याग (Dog accused of leaving faeces on a train) दिया और सीट गंदी कर दी. पर अब इस आरोप से जुड़ा सच एक वीडियो के जरिए सामने आ गया है.

अधिक पढ़ें ...

    जानवरों से प्यार करने वाले (Animal Lovers) जानवरों के साथ कुछ भी बुरा होते नहीं देख सकते. यहां तक कि वो उनकी आलोचना भी नहीं सुन सकते. इसी वजह से जब इस्तांबुल के एक कुत्ते (Istanbul Dog Viral Video) की सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू हुई तो लोग उसका बचाव करने लगे. मगर अब कुत्ते से जुड़ा सच सामने आ गया है. इस पूरी घटना को जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर कोई कुत्तों को कैसे फंसा सकता है.

    तुर्की के इस्तांबुल (Istanbul, Turkey) शहर में एक बहुत फेमस कुत्ता है जिसका नाम है बोजी (Boji Dog). कुत्ता इस्तांबुल मेट्रोपॉलेटिन म्युनिसिपैलिटी (Istanbul Metropolitan Municipality) स्टाफ का है. इसलिए वो हमेशा ही शहर की बसों और ट्रेनों में यात्रा करता दिख जाता है. लोग उसे इतना प्यार करते हैं कि उसके ट्रेनर ने उसके नाम से सोशल मीडिया अकाउंट्स भी बना लिए हैं. कुत्ते की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. बीते 19 नवंबर को बोजी पर ये आरोप लगा कि उसने यात्रा के दौरान एक ट्रेन में मल त्याग (Dog accused of leaving faeces on a train) दिया और सीट गंदी कर दी.


    बोजी पर लगा ट्रेन गंदी करने का आरोप
    जब से इस घटना से जुड़ी फोटो वायरल हुई तो लोग दंग रह गए. कुछ लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कुत्ते की यात्रा पर रोक लगनी चाहिए जबकि बहुत से लोग बोजी के सपोर्ट में आ गए. उनका कहना था कि वो ऐसा नहीं कर सकता. बोजी के मालिक ने भी ट्वीट कर कहा कि उस दिन वो ट्रेनिंग फील्ड पर था और वो कहीं निकला ही नहीं था. तब से बोजी को बेगुनाह साबित करने में लोग जुटे हुए थे.


    शख्स ने कुत्ते को फंसाया
    एक म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर ने नया वीडियो जारी कर बोजी पर उठने वाले सारे सवालों पर विराम लगा दिया. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक अंजान शख्स ने चलती ट्रेन की सीट पर कुत्ते की पॉटी (Man Left Dog Poop on train seat) अपने हाथों से रखी और धीरे से अगले स्टेशन पर उतर गया. वीडियो से साफ पता चल रहा है कि शख्स ने सिर्फ कुत्ते को फंसाने के लिए ऐसा किया है. वीडियो देखकर बोजी के मालिक भी हैरान हैं कि कोई आखिर कुत्ते को क्यों फंसाना चाहता है. अब लोग अंजान शख्स की तलाश में जुट गए हैं जिसने बोजी को फंसाने की कोशिश की है. आपको बता दें कि कुत्ते को स्टरलाइज किया जा चुका है और उसके गले में एक कॉलर लगा है जिसमें जीपीएस मशीन लगी हुई है जो कुत्ते पर नजर रखने में मदद करती है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर