5 साल के बच्‍चे ने किया जवानों को शानदार सैल्‍यूट, ITBP ने शेयर किया प्‍यारा Video

नवांग नामग्‍याल का वीडियो फिर वायरल.
नवांग नामग्‍याल का वीडियो फिर वायरल.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को आईटीबीपी (ITBP) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके लिखा है, 'सैल्‍यूट, फिर से खुश और प्रेरणादायक.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चीन (China) से तनाव के बीच भारतीय सेना (Indian Army) और इंडो तिब्‍बतन बॉर्डर पुलिस(ITBP) एलएसी पर तैनात होकर देश की रक्षा कर रही है. इस बीच जवानों को लेह-लद्दाख के गांवों से होते हुए एलएसी तक जाना होता है. इस दौरान उनकी मुलाकात गांववालों से भी होती है. इसी मुलाकात का एक प्‍यारा वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें दिख रहा था कि एक पांच साल का बच्‍चा अपने गांव से गुजर रहे आईटीबीपी के जवानों को सैल्‍यूट करता है. इस बच्‍चे का नाम नवांग नामग्‍याल है. अब उसका एक और ऐसा ही सैल्‍यूट करता वीडियो फिर वायरल हुआ है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि नवांग नामग्याल आईटीबीपी की यूनिफॉर्म पहने है. पीछे से मिल रहे निर्देश के अनुसार वह सैनिकों की तरह ही सावधान, विश्राम और सैल्‍यूट करता है. इसके साथ ही वह परेड भी करता दिख रहा है. सैनिकों को सैल्‍यूट करने के उसके स्‍टाइल को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.






इस वीडियो को आईटीबीपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके लिखा है, 'सैल्‍यूट, फिर से खुश और प्रेरणादायक. नवांग नामग्‍याल एलकेजी में पढ़ने वाला 5 साल का बच्‍चा लद्दाख में सीमावर्ती गांव में आईटीबीपी के सैनिकों को सलामी दे रहा है.' इस वीडियो को अब तक 23000 से अधिक लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज