• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Kangana को भा गई Madhya Pradesh की खूबसूरती, बताया Himachal से भी बेहतर

Kangana को भा गई Madhya Pradesh की खूबसूरती, बताया Himachal से भी बेहतर

सतपुड़ा की वादियां की खूबसूरती का लुत्फ लेती  कंगना रनौत

सतपुड़ा की वादियां की खूबसूरती का लुत्फ लेती कंगना रनौत

Kangana in Madhya Pradesh: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत(Actress Kangana Ranaut) इन दिनों मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग(film Dhakad) के लिए आई हुई है लेकिन शूटिंग से कहीं ज्यादा कंगना का मन मध्य प्रदेश की खूबसूरती ने मोह लिया है. उन्होंने सतपुड़ा नेशनल पार्क(Satpura National Park) को हिमाचल(Himachal) से भी बेहतर बताया.

  • Share this:

होशंगाबाद. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत(Actress Kangana Ranaut) इन दिनों मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग(film Dhakad) के लिए आई हुई है लेकिन शूटिंग से कहीं ज्यादा कंगना का मन मध्य प्रदेश की खूबसूरती ने मोह लिया है. यही नहीं कंगना को सतपुड़ा की वादियां और एसटीआर इस कदर भाया कि उन्होंने सतपुड़ा नेशनल पार्क(Satpura National Park) को हिमाचल(Himachal) से भी बेहतर बताया. अभिनेत्री कंगना रनौत धाकड़ की शूटिंग के सिलसिले में होशंगाबाद(Hoshangabad) और बेतूल में हैं, लेकिन सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती कंगना को इस कदर भा गई है कि वह लगातार सतपुड़ा की वादियां की खूबसूरती का लुत्फ ले रही हैं बीते दिनों कंगना ने मध्य प्रदेश टूरिज्म(Madhya Pradesh Tourism) और सीएम शिवराज(CM Shivraj) को टेग कर यह बात जाहिर भी की थी. एक बार फिर कंगना ने खुले मन से सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती की तारीफ करते हुए एसटीआर की सफारी की फोटो और वीडियो ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. कंगना ने कहा कि मुझे विश्वास नही हो रहा कि इंडिया में हिमाचल से भी ज्यादा खूबसूरत जगह है.

 कंगना ने बाघ सहित अन्य जंगली जानवरों के किए दीदार

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की सफारी के दौरान टाइगर सहित अन्य वन्य जीव और सतपुड़ा के जंगलों को देखकर कंगना ने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि हिमाचल से ज्यादा खूबसूरत सतपुड़ा के जंगल हैं. फिलहाल कंगना बैतूल के सारणी में फ़िल्म धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग से समय निकालकर कंगना रविवार को अपनी यूनिट के साथ चूरना पहुंची थी जहां उन्होंने जंगल सफारी की. सफारी के दौरान कंगना ने बाघ सहित अन्य जंगली जानवर देखे और जमकर इसकी तारीफ की. सतपुड़ा की प्राकृतिक वादियों को देखकर कंगना ने कहा कि यहां के जंगल और वादियां इतनी खूबसूरत है कि अपनी और आकर्षित कर लेती हैं. यहां के जानवर और कई ऐसे पशु है जो मैंने पहले कभी नहीं देखे. कंगना ने एक बार फिर मध्य प्रदेश टूरिज्म को धन्यवाद देते हुए लोगों से सतपुड़ा टाइगर रिजर्व घूमने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें- बहू के कंधे पर बैठा जेठ और मारते-पीटते हुए 3 किमी तक पैदल चलाया, भीड़ Video बनाती रही

मिलिए सांपों के दोस्त से – ग़ज़ब हैं इनके काम और शौक, अब तक पकड़ चुके हैं 1500 विषधर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज