बिदाई के वक्त दुल्हन ने अपने नए पति को बैठाकर चलाई कार, ट्रेडिशनल शादियों से काफी अलग है वेडिंग, देखिए VIDEO

दुल्हन ने चलाई कार, देखिए Video

दुल्हन ने चलाई कार, देखिए Video

स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi) नाम की एक शेफ हैं. हाल ही में वो सौगत उपाध्याय (Saugat Upadhyay) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. स्नेहा की विदाई (Sneha Ki Bidaai) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 8:14 AM IST
  • Share this:
बिदाई (Bidaai) किसी भी दुल्हन (Bride) के लिए बहुत इमोशनल मोमेंट होता है. एक ओर जहां लड़के का पक्ष खुश होता है कि उनके घर में नई बहु आने वाली है. एक नया सदस्य आएगा, वहीं दूसरी ओर लड़की का पक्ष बेहद दुखी होता है कि उनके घर की बेटी अब अपने घर को छोड़कर दूसरे घर जा रही है. मगर कोलकाता (Kolkata) की एक दुल्हन की विदाई में इमोशन के अलावा अलग रोमांच देखने को मिला. और इस रोमांच का पूरा क्रेडिट जाता है इस दुल्हन को.

स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi) नाम की एक शेफ हैं. हाल ही में वो सौगत उपाध्याय (Saugat Upadhyay) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. स्नेहा की विदाई (Sneha Ki Bidaai) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, विदाई के दौरान स्नेना ट्रेडिशनल दुल्हनों की तरह कार की बैक सीट पर बैठकर अपने ससुराल नहीं गईं. बल्कि उन्होंने खुद कार चलाई और अपने नए पति को अपने बगल में बैठाया. ड्राइवर्स सीट पर दुल्हन को देख सोशल मीडिया पर लोग चौंकने भी लगे और कई लोगों ने स्नेहा की तारीफ भी की क्योंकि उन्होंने एक पुराने रिवाज को तोड़ा है.




स्नेहा ने शादी से कुछ महीने पहले अपने होने वाले पति से मजाक में कहा था कि वो उन्हें ड्राइव कर के विदाई में ले जाएंगी. मगर शादी आते-आते तक वो इस बात को भूल गईं. लेकिन उनके पति को ये याद रहा. उन्होंने स्नेहा से ड्राइव करने को कहा. स्नेहा ने टाइम्स नाओ से बात करते हुए कहा- "सच बताऊं तो मुझे नहीं लगता है कि ये महिला सशक्तिकरण है. शादी से पहले मैं अपने पति को कई बार ड्राइव पर लेकर गई हूं. हमारी पहली डेट पर भी मैंने उसे घर पर छोड़ा था."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज