• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • महिला जेलर ने पुलिस का नाम किया बदनाम, कैदियों के साथ बनाये संबंध! हत्या के दोषी को भी नहीं बख्शा

महिला जेलर ने पुलिस का नाम किया बदनाम, कैदियों के साथ बनाये संबंध! हत्या के दोषी को भी नहीं बख्शा

महिला ने कुछ वक्त पहले ही अपनी ट्रेनिंग पूरी की थी और हाल ही में उसकी पोस्टिंग जेल में हुई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Instagram/@mirela.costaa)

महिला ने कुछ वक्त पहले ही अपनी ट्रेनिंग पूरी की थी और हाल ही में उसकी पोस्टिंग जेल में हुई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Instagram/@mirela.costaa)

इंग्लैंड (England) की एक जेल में तैनाम महिला जेलर (Lady Jailer) ने जेल में तीनों कैदियों से संबंध (Physical relationship with prisoners) बनाए. महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है. कोर्ट ने महिला को पुलिस का नाम बदनाम करने और अपनी पोस्ट का गलत फायदा उठाने का आरोपी ठहराया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    इंग्लैंड (England) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला जेलर (Female Prison Officer) ने जेल के कैदियों के साथ ही शारीरिक संबंध (Lady Jailer intimate relationship with prisoners) बनाए. यहां तक कि उसने एक हत्या के दोषी (Murder convicts) को भी नहीं बख्शा. जेलर से जुड़ी ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग दंग हो रहे हैं कि आखिर एक शादीशुदा महिला ने ऐसा कैसे कर दिया वो भी गुनहगारों के साथ!

    आपको बता दें कि ये पूरा मामला नॉर्थ नॉर्थैम्प्टनशायर (North Northamptonshire) के वेलिंगबरो (Wellingborough) का है. यहां 32 साल की लाटोया गॉट्रे (Latoya Gautrey) ने एक बेहद घिनौने कृत को अंजाम दिया है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक लाटोया, मिल्टन कीनीस के एचएमपी वुडहिल जेल की जेल अधिकारी थीं. उनके अंडर में जेल का कैडेगरी ए का हिस्सा था जिसमें कुख्यात आरोपी कैद रहते हैं. इस वक्त के दौरान महिला ने 3 कैदियों के साथ संबंध (Police officer Intimate relationship with prisoners) बनाए. महिला और इन तीनों कैदियों में काफी बातचीत होने लगी थी और फिर एक वक्त ऐसा शुरू हुआ जब उसने पुलिस के नाम को बदनाम करना शुरू कर दिया. महिला हर रात कैदियों की जेल में चुपके से चली जाती थी और काफी वक्त बिताने के बाद बाहर आती थी.

    england woman jailer physical relationship with murder convicts in jail

    महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं. (फोटो: Twitter/@tvp_mk)

    कोर्ट में बताया गया कि महिला ने हत्या के दोषियों, 30 साल के लीवन ग्रीनफील्ड और 23 साल के तारिक विलियम्स के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए. इसके अलावा लाटोया ने मॉनटेला नाम के एक कैदी से भी संबंध बनाए जो 6 सालों से ड्रग्स बेचने के मामले में कैद की सजा काट रहा है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि महिला शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे भी हैं. हाल ही में महिला ने अपनी पुलिस की ट्रेनिंग पूरी की थी और कुछ महीनों पहले ही उनकी पोस्टिंग जेल में हुई थी. कोर्ट में वकील ने बताया कि लाटोया ने एक कैदी को अपनी न्यूड तस्वीरें भी मोबाइल पर भेजी थीं. जिसने वो फोटो जेल के बाहर अपने एक साथी को भेज दी थी और ब्लैकमेल करने के लिए फोटो को सुरक्षित रखने के लिए कहा था. महिला कैदियों से उनके फोन के जरिए बात भी करती थी. आपको बता दें कि लाटोया को पिछले साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था और इस साल 21 अप्रैल को उसे सजा सुनाई गई. कोर्ट ने महिला को 18 महीने की जेल की सजा सुनाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज