Home /News /ajab-gajab /

Viral Video: जान पर खेलकर महिला ने दुकान को लुटने से बचाया, मास्क पहने चोर को सिखाया सबक!

Viral Video: जान पर खेलकर महिला ने दुकान को लुटने से बचाया, मास्क पहने चोर को सिखाया सबक!

महिला ने अपनी जान पर खेलकर दुकान को लुटने से बचाया है. (फोटो: Youtube)

महिला ने अपनी जान पर खेलकर दुकान को लुटने से बचाया है. (फोटो: Youtube)

ईस्ट लंदन के न्यूहैम (Newham, East London) में एक बेहद चौंकाने वाली घटना घटी. यहां अचानक देर रहा एक चोर दुकान में घुसकर दुकानदार से रुपये चुराने के उद्देश्य से घुसा था मगर दुकान में मौजूद एक महिला ग्राहक (Woman saved shop from being robbed) ने चोरी होने से रोक लिया.

अधिक पढ़ें ...

इंसान की शक्ति इस बात से नहीं नजर आती कि उसके पास कितने रुपये हैं, उसकी पहुंच कितनी ऊपर तक है, या फिर उसने कितनी बॉडी बना रखी है, बल्कि तब नजर आती है जब मुश्किल वक्त में वो निडर होकर चुनौती का सामना करता है और दूसरों की मदद के लिए भी तैयार रहता है. हाल ही में इंग्लैंड की एक महिला (England woman saved shop from robbery) ने ऐसी बहादुरी दिखाई कि उसके चर्चे सोशल मीडिया पर होने लगे. महिला ने एक दुकान को लुटने से बचा लिया.

लैड बाइबल वेबसाइट के अनुसार ईस्ट लंदन के न्यूहैम (Newham, East London) में एक बेहद चौंकाने वाली घटना घटी. यहां जयमिन राणा नाम के एक शख्स की दुकान है. उसने बताया कि रात के करीब 2 बजे उसकी मां दुकान संभाल रही थी जब अचानक मास्क पहने एक शख्स दुकान में घुस आया. महिला ने शख्स के बारे में गलत नहीं सोचा क्योंकि उसे लगा कि कोरोना के कारण उसने इस तरह का मास्क पहना है. मगर अचानक उसने एक बैद काउंटर पर रखकर कहा कि वो तुरंत उसमें पैसे डाल दे.

महिला ने चोर को सिखाया सबक
उसी वक्त दुकान में एक महिला ग्राहक ये सब देख रही थी और उसने तुरंत बीच-बचाव करने का निर्णय लिया. महिला ने बार-बार चोर को जाने के लिए कहा. यही नहीं वो चोर पर हावी होने की कोशिश भी कर रही थी. चोर ने तभी एक हथियार जैसी चीज निकाली जो सीसीटीवी कैमरा में साफ नजर नहीं आ रही है. उसने दुकानदार को धमाकाना शुरू किया तभी ग्राहक (Woman attacked robber in shop video) ने शख्स पर हमला कर दिया. वो उससे हाथापाई करने लगी तो चोर (London woman fight robber to protect shop video) भी उससे उलझ गया. इतने में दुकानदार ने तुरंत पैनिक अलार्म का बटन दबा दिया. चोर इस बात से नाराज होकर ग्राहक को जमीन पर गिरा दिया और वहां से भाग निकला.

लोगों ने सोशल मीडिया पर की महिला की तारीफ
ग्रहक की निडरता के कारण दुकान का एक भी सामान चोरी नहीं हुआ मगर हमले में महिला को थोड़ी चोट जरूर आई. पुलिस ने डेली मेल से बात करते हुए कहा कि 20 जनवरी को उन्हें दुकान चोरी करने की कोशिश से जुड़ी एक शिकायत मिली तब वो मौके पर पहुंचे. सोशल मीडिया पर महिला की बहादुरी से जुड़ा सीसीटीवी वीडियो वायरल हो चुका है. लोगों का कहना है कि आज के वक्त में ऐसे नागरिकों की जरूरत है जो दूसरों की मदद के लिए आगे आएं. सब ने महिला को हीरो बताया है.

Tags: Ajab Gajab news, England, OMG News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर